scorecardresearch
 
ट्रेंडिंग

शादी के मंडप में लैपटॉप पर काम कर रहा था दूल्हा, दुल्हन ने दिया ऐसा रिएक्शन हो गया वायरल

groom working in wedding pavilion 
  • 1/6

कोरोना महामारी ने लोगों के जीवन को पूरी तरह बदल दिया है. कार्यालय बंद हुए और वर्क फ्रॉम होम का कल्चर शुरू हो गया. घर पर काम के साथ जरूरी काम भी लोग निपटा रहे हैं. ऐसे में एक शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें दूल्हा शादी के मंडप से काम कर रहा है. 

groom working in wedding pavilion 
  • 2/6

इस वीडियो में दूल्हा शादी के रस्मों के दौरान लैपटॉप और मोबाइल लिए मंडप से कार्यालय का काम करता दिख रहा है. इस वीडियो को देखकर यूजर्स के कमेंट्स की झड़ी लगी हुई है, तो वहीं लोगों को यह वीडियो खूब पसंद भी आ रहा है. 

groom working in wedding pavilion 
  • 3/6

मंडप में बैठे पंडित जी मंत्र पढ़ते दिखाई दे रहे हैं और दूल्हा लैपटॉप पर काम करते हुए नजर आ रहा है. दूल्हा काम में इस तरह व्यस्त है, कि उसके आसपास क्या हो रहा, उसे पता ही नहीं चल रहा है. इसके बाद जब दूल्हे का काम खत्म हुआ, तो उसने शादी की रस्मों की ओर ध्यान दिया. 

groom working in wedding pavilion 
  • 4/6

मंडप से कुछ दूर दुल्हन अपनी सहेलियों के साथ बैठी दिख रही है. जब दुल्हन ने अपने दूल्हे का ये हाल देखा, तो वह अपनी हंसी नहीं रोक पाई. ये पूरा वीडियो किसी ने बना लिया, जो इंटरनेट पर डाल दिया. (प्रतीकात्मक फोटो/गेटी)

groom working in wedding pavilion 
  • 5/6

दूल्हे को मंडप में काम करते हुए देखकर दुल्हन की हंसी का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर Jay-Raj Vijaysingh Deshmukh’s नाम के यूजर ने शेयर किया है, जिसे अब तक हजारों व्यूज और लाइक्स मिल चुके हैं. (प्रतीकात्मक फोटो/गेटी)

 

groom working in wedding pavilion 
  • 6/6

वहीं यूजर्स द्वारा इस वीडियो पर रोमांचक कमेंट भी किए जा रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है कि दूल्हा हनीमून पर जाने के लिए अपनी छुट्टियां बचा रहा है. एक अन्य यूजर ने लिखा है कि ये आईटी इम्पलॉई होगा. (प्रतीकात्मक फोटो/गेटी)