scorecardresearch
 
ट्रेंडिंग

बारात में इतने लात-घूंसे चले कि बिना दुल्हन लौट गया दूल्हा, फिर...

Groom returned without bride
  • 1/8

बिहार के गोपालगंज में शादी समारोह के दौरान जमकर बवाल हुआ. डीजे पर डांस के दौरान बारातियों का गांव वालों के साथ झगड़ा हो गया. इस दौरान दूल्हे के भाई और भतीजे के साथ मारपीट कर दी गई. झगड़े में इनके साथ दो अन्य बारातियों के घायल होने की सूचना है, जिन्हें उपचार के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस बवाल के बाद बाराती और दूल्हा बीच शादी से दुल्हन छोड़कर भाग गए.

Groom returned without bride
  • 2/8

गोपालगंज के हजियापुर मोहल्ले से फुलवरिया के जटहां में बारात गई थी. बताया गया है कि यहां डीजे पर डांस के दौरान बरातियों का झगड़ा गांव के कुछ लोगों से हो गया. ये झगड़ा इस कदर बढ़ गया, कि नौबत हाथापाई तक आ गई. दोनों ओर से जमकर लात घूंसे चले. दूल्हे के भाई और भतीजे के साथ दो अन्य लोग इस झगड़े में घायल हो गए. 

Groom returned without bride
  • 3/8

दूल्हे सुनील बासफोर ने बताया कि डीजे पर डांस के दौरान झगड़ा हुआ था. मेरे भाई और भतीजे के साथ मारपीट हुई है. वहीं गांव के लोगों ने बताया कि झगड़े को शांत कराने के लिए बीच बचाव कराया, लेकिन बारातियों ने किसी की नहीं सुनी और बारात वापस लेकर चले गए. इस झगड़े में बाराती शंकर बासफोर के पुत्र अजय बासफोर, नगीना बासफोर के पुत्र अनील बासफोर तथा कैसियर बासफोर घायल हुए हैं. 

Groom returned without bride
  • 4/8

झगड़े में घायल हुए अनिल बांसफोर ने बताया कि डीजे बंद होने पर 20 से 25 की संख्या में आए ग्रामीणों ने हमला किया. इस दौरान बारात घर पर रखी कुर्सियों और टेबल को भी तोड़ दिया गया. हमलावर किसी की बात सुनने के लिए तैयार नहीं थे. 

Groom returned without bride
  • 5/8

इस झगड़े के बाद जहां शादी की सभी रस्में रुक गईं, तो वहीं दुल्हन की मां शांति बेहद दुखी है. उसका कहना है कि बारात का स्वागत धूमधाम से किया गया. जयमाला का कार्यक्रम हो गया, उसके बाद दूल्हा बारात घर चला गया. वहीं पर ये झगड़ा हुआ है. 

Groom returned without bride
  • 6/8

उन्होंने बताया कि झगड़े के बाद सभी बाराती वहां से भाग गए, लेकिन इन सबके बीच उनकी बेटी की शादी नहीं हो सकी. उसने कहा कि बेटी की शादी में हुए खर्चे के भरपाई अब कौन करेगा. गांव के मुखिया ने पंचायत रखी है.

Groom returned without bride
  • 7/8

हालांकि इस मामले में दूल्हा या दुल्हन पक्ष की ओर से पुलिस से शिकायत नहीं की गई है. स्थानीय जनप्रतिनिधियों ने दोनों पक्षों के बीच फैसला कराया, जिसके बाद दुल्हे को दुल्हन साथ ले जाने के लिए राजी कर लिया गया. शादी के अगले दिन दुल्हन को लेकर दूल्हा घर पहुंचा. 

Groom returned without bride
  • 8/8

कोरोना काल में हुए इस शादी समारोह में कोविड गाइडलाइन का भी पालन नहीं किया गया. बाराती बिना मास्क के नजर आए, तो वहीं सोशल डिस्टेंसिंग का भी किसी के द्वारा पालन नहीं किया जा रहा था. हालांकि इस मामले में अभी तक पुलिस को कोई सूचना नहीं दी गई है. (प्रतीकात्मक- फोटो)