scorecardresearch
 
ट्रेंडिंग

कोरोना कर्फ्यू में मासूम बच्चे को गोद में लेकर नौकरी कर रही महिला पुलिसकर्मी, वीडियो वायरल

coronavirus
  • 1/5

मध्य प्रदेश के गुना से एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें एक महिला पुलिसकर्मी कर्फ्यू के दौरान अपनी ड्यूटी पर है और उसकी गोद में दो साल का मासूम बच्चा भी है. महिला मां के साथ साथ खाकी वर्दी का भी फर्ज निभा रही है. सोशल मीडिया पर वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.  

coronavirus
  • 2/5

वैसे तो मुश्किल हालात में महिला पुलिसकर्मी का फील्ड में ड्यूटी करना कोई नई बात नहीं है. लेकिन जब हर तरफ संक्रमण फैल रहा हो और लोगों की जानें जा रही हों, ऐसे में मासूम बच्चे को गोद में लेकर ड्यूटी करना बड़ी हिम्मत की बात है. 

coronavirus
  • 3/5

दरअसल, दीपम गुप्ता पुलिस लाइन गुना में बतौर महिला पुलिस आरक्षक पदस्थ हैं. कोरोना कर्फ्यू में अन्य पुलिसकर्मियों के साथ साथ दीपम की तैनाती भी कर दी गई. दीपम को पुलिस लाइन से मोबाइल युनिट में भेज दिया गया. ड्यूटी पर तैनात दीपम ने नौकरी के साथ साथ मां होने का फर्ज भी निभा रही हैं.

कोरोना कर्फ्यू के दौरान मासूम बच्चे को गोद में लेकर ड्यूटी कर रही है महिला पुलिसकर्मी
  • 4/5

मासूम बेटे को गोद में लेकर ड्यूटी के दौरान दीपम की अन्य साथी पुलिसकर्मी भी उनकी मदद करते हैं और गोद में लेकर बच्चे को खिलाते हैं. यहां तक बच्चे के खाने- पीने तक का ख्याल रखते हैं. इस दौरान कोरोना कर्फ्यू में संक्रमण का भी खतरा लगातार बना रहता है. लेकिन बावजूद इसके महिला पुलिसकर्मी अपनी ड्यूटी में किसी तरह की कोई कोताही नहीं बरत रही हैं

coronavirus
  • 5/5

वायरल हो रहे वीडियो की जानकारी जैसे ही पुलिस अधीक्षक राजीव कुमार मिश्रा के पास पहुंची तो उन्होनें तत्काल महिला आरक्षक को फील्ड से वापस लाइन में तैनात कर दिया. कोरोना कर्फ्यू में मासूम बच्चे को गोद में लेकर ड्यूटी करने के इस मामले को पुलिस अधीक्षक ने गंभीरता से लिया और महिला की ड्यूटी कैंसिल कर दी. जिले भर में कई महिला पुलिसकर्मी हैं जो कोरोना कर्फ्यू में अपनी सेवाएं दे रही हैं,लेकिन खाकी के प्रति दीपम का समर्पण से हर कोई उन्हें सलाम ठोक रहा है.