scorecardresearch
 
ट्रेंडिंग

दूल्हे को शराब के नशे में धुत देखकर भड़की दुल्हन, ऐन मौके पर शादी से किया इनकार

marriage
  • 1/5

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ में दूल्हे को शराब पीकर शादी में पहुंचना भारी पड़ गया. दुल्हन ने अपने होने वाले पति को नशे में बुरी तरह धुत देखकर शादी करने से ही इनकार कर दिया. इतना ही नहीं लड़की के परिजनों ने दूल्हा समेत उसकी बहन और बारातियों को भी बंधक बना लिया. (सांकेतिक तस्वीर)

(इनपुट - सुनील यादव)

marriage
  • 2/5

ये मामला प्रतापगढ़ के टिकरी गांव का है जहां पर कुटिला अहीना गांव से बारात आई थी. घर के गेट पर रस्म के दौरान दूल्हे को नशे में धुत देखकर वधू पक्ष की एक लड़की ने दूल्हे के साथ डांस करने से इनकार कर दिया जिसके बाद वहां हंगामा शुरू हो गया. 

marriage
  • 3/5

दूल्हे को बुरी तरह नशे में देखकर दुल्हन के परिजन बेहद नाराज हो गए और उन्होंने बारातियों को बंधक बना लिया और उनकी पिटाई कर दी. पूरे मामले की जानकारी होने पर मौके पर पुलिस भी पहुंची. वर पक्ष शादी के लिए तैयार था पर दुल्हन ने शराबी दूल्हे से शादी से इनकार कर दिया.  
 

marriage
  • 4/5

दोनों पक्षों में समझौते के लिए घंटों पंचायत चलती रही लेकिन दुल्हन शादी के लिए राजी नहीं हुई. विवाद को लेकर दूल्हे ने कहा कि मैं कोई नशा नहीं करता. विवाद जयमाला कार्यक्रम के दौरान फोटो खिंचवाने को लेकर हुआ था जिसके बाद मुझे घर के अंदर बंद कर दिया. 

marriage
  • 5/5

वहीं दुल्हन के परिजन ने बताया कि दूल्हा नशे में था इसलिए लड़की ने शादी से इनकार कर दिया.