scorecardresearch
 
ट्रेंडिंग

कैमरे के सामने बीजेपी विधायक ने पिया गौमूत्र! बताया- ये कोरोना से बचाएगा

बीजेपी विधायक ने पिया गौमूत्र
  • 1/5

भारत में कोरोना ने कोहराम मचा रखा है. शहर से लेकर गांव तक लोग इसकी त्रासदी झेल रहे हैं. अस्पताल में डॉक्टर भी परेशान हैं कि आखिर लोगों को कैसे बचाया जाए. इसी बीच उत्तर प्रदेश में एक बीजेपी विधायक कोरोना से बचने के लिए गौमूत्र का एक नुस्खा बता रहे हैं. 

बीजेपी विधायक ने पिया गौमूत्र
  • 2/5

दरअसल, उत्तर प्रदेश के बलिया स्थित बैरिया विधानसभा से बीजेपी विधायक सुरेन्द्र सिंह खुद का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वे खुद ही डॉक्टर बन गए हैं और कोरोना से बचाव का अजब-गजब नुस्खा बता रहे हैं. 

बीजेपी विधायक ने पिया गौमूत्र
  • 3/5

बीजेपी विधायक ने गौमूत्र पीते हुए अपना वीडियो वायरल किया है, इसमें वे लोगों से अपील कर रहे है कि गौमूत्र का सेवन जरूर करिए. विधायक सुरेन्द्र सिंह का दावा है कि गौमूत्र से कोरोना पर काबू पाया जा सकता है. उन्होंने कहा कि जनता के बीच 18 घण्टे काम करके भी उनके स्वस्थ रहने का राज गौमूत्र ही है.

बीजेपी विधायक ने पिया गौमूत्र
  • 4/5

बीजेपी विधायक ने यहां तक कहा कि विज्ञान माने या ना माने वो गौमूत्र पर पूरा भरोसा करते हैं. उन्होंने यह भी बताया कि गौमूत्र को कैसे पीना है. उनके अनुसार सुबह खाली पेट एक गिलास पानी में दो से तीन ढक्कन गौमूत्र डालकर उसे पी लेना है. और इसके आधे घंटे बाद ही कुछ खाना-पीना है. 

बीजेपी विधायक ने पिया गौमूत्र
  • 5/5

विधायक ने यह भी कहा कि चाहे पतंजलि के गौमूत्र का सेवन करिए चाहे सीधे गौमूत्र का ही सेवन करिए. इसके साथ ही उन्होंने एक और नुस्खा बताया जिसमें उन्होंने बताया कि हल्दी को भूनकर उसके पाउडर के सेवन से काफी फायदा होगा और बीमारियां दूर रहेंगी.