scorecardresearch
 
ट्रेंडिंग

अच्छे पति की तलाश में 10 बार शादी कर चुकी ये महिला, अब भी मिस्टर राइट की तलाश

10 बार शादी कर चुकी है केसी.
  • 1/6

शादी करने के लिए लोग हमेशा एक परफेक्ट पार्टनर खोजते हैं और उनके साथ पूरी जिंदगी बिताते हैं, लेकिन अमेरिका में एक महिला अपने मिस्टर राइट की तलाश में अब तक 10 बार शादी कर चुकी है. हैरानी की बात तो यह कि उन्हें इस बात की परवाह नहीं कि वो कितनी शादियां कर चुकी हैं और आगे कितनी शादियां करेंगी. उन्हें तो बस मन का मिस्टर राइट चाहिए. 

प्रतीकात्मक फोटो.
  • 2/6

मिस्टर राइट की तलाश में 10 शादियां कर चुकी महिला का नाम है केसी (Cassey), जो अमेरिका के न्यूयॉर्क शहर की रहने वाली है. हाल ही में उन्होंने अमेरिका के मशहूर टीवी शो 'Dr. Phil Show' में इस बात का खुलासा किया है. वो इस शो में बतौर सक्सेसफुल बिजनेसवुमन के तौर पर शामिल हुई थी और अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बातचीत की.

प्रतीकात्मक फोटो.
  • 3/6

56 वर्षीय केसी ने बताया कि हाल ही में उन्होंने अपनी 10 वीं शादी ख़त्म की है. क्योंकि वो शादी से असहज हो गई थी. वो अपने रिश्ते से खुश नहीं थीं. आए दिन किसी ना किसी बात पर अनबन होती थी इसलिए अब वो नए पार्टनर की तलाश में हैं. उन्हें मिस्टर राइट की तलाश है. 

प्रतीकात्मक फोटो.
  • 4/6

केसी ने यह भी बताया कि उनकी सबसे लम्बी शादी 8 साल तक चली. उन्हें लगा कि उनका रिश्ता आगे बढ़ेगा लेकिन ऐसा नहीं हो सका. वहीं, उनकी सबसे छोटी शादी केवल 6 माह तक टिक सकी. 

प्रतीकात्मक फोटो.
  • 5/6

केसी कहती हैं कि 10 शादियां उन्होंने जरूर की हैं लेकिन जिंदगी में उतने ही उतार- चढ़ाव भी देखने को मिले. 10 शादी करना उनके लिए गर्व की बात नहीं है लेकिन वो खुद को दुखी भी नहीं रख सकती हैं. वो ऐसा कोई भी रिश्ता आगे नहीं बढ़ाती हैं जिसमें उन्हें लगता है कि अब उनसे रिश्ता निभाना नहीं हो पाएगा.  

प्रतीकात्मक फोटो.
  • 6/6

वो सीधे पार्टनर से कह देती हैं कि मुझे तलाक चाहिए हैं क्योंकि मैं खुश नहीं हूं. केसी ने बताया कि उनकी पहली शादी 8 साल चली, दूसरी 7 साल और तीसरी ढाई साल. इस दौरान उन्हें एक बेटा भी हुआ. उनकी यह शादी इसलिए टूट गई क्योंकि उनके पति ने उन्हें यह कहना छोड़ दिया कि वे उन्हें प्यार नहीं करते हैं.