scorecardresearch
 
ट्रेंडिंग

60,000 कर्मचारियों को 'तोहफा', ना सैलरी कटेगी, ना ऑफिस जाना होगा!

Work from Home forever
  • 1/8

अमेरिकी कंपनी Airbnb ने अपने 6 हजार कर्मचारियों के लिए घोषणा की है कि वे स्थाई तौर पर ऑफिस नहीं आकर, कहीं से भी काम कर सकते हैं. सभी कर्मचारियों को रिमोट वर्क मोड चुनने का विकल्प दिया गया है. कर्मचारियों की सैलरी में कटौती नहीं की जाएगी.(प्रतीकात्‍मक फोटो/ Pixabay) 

Work from Home forever
  • 2/8

Airbnb ने अपने अमेरिकी कर्मचारियों से कहा है कि वे देश के किसी भी हिस्से में रह सकते हैं. उनकी सैलरी में किसी भी तरह की कटौती नहीं की जाएगी. Airbnb होम स्टे और वैकेशन स्टे की सर्विस देने वाली कंपनी है. (प्रतीकात्‍मक फोटो/ Pixabay) 

Work from Home forever
  • 3/8

'न्‍यूयॉर्क टाइम्‍स'ने Airbnb को लेकर एक रिपोर्ट पब्लिश की है. जिसमें बताया गया है कि कंपनी के कर्मचारी सितंबर 2022 में ऑफिस में वापस आने वाले थे. लेकिन कंपनी ने अब स्थाई तौर रिमोट वर्क मोड जारी रखने का ऐलान किया है.(प्रतीकात्‍मक फोटो/ Pixabay) 

Work from Home forever
  • 4/8

कंपनी के चीफ एग्‍जीक्‍यूटिव ब्रायन चेस्‍की ऐसे वर्कप्‍लेस मॉडल के पक्षधर हैं, जो लोगों को ट्रैवल करने की आजादी देते हों. खास बात ये है कि पिछले साल Airbnb के पांच में से एक गेस्‍ट ने कहा था कि वे Airbnb के ठिकाने को अस्थाई ऑफिस के तौर पर इस्तेमाल कर रहे हैं.(प्रतीकात्‍मक फोटो/ Pixabay) 

Work from Home forever
  • 5/8

इस वक्त अमेरिका में 10 फीसदी लोग ऑफिस से दूर रहकर काम कर रहे हैं. वहीं, मई 2020 में कोरोना महामारी के दौरान ये आंकड़ा एक तिहाई था.(प्रतीकात्‍मक फोटो/ Pixabay) 

Work from Home forever
  • 6/8

Airbnb एक अमेरिकी कंपनी है, जो लोगों को रहने के लिए होम स्‍टे उपलब्‍ध करवाती है और टूरिज्‍म से जुड़ी एक्टिविटी के लिए भी सेवाएं देती है.(प्रतीकात्‍मक फोटो/ Pixabay) 

Work from Home forever
  • 7/8

इससे पहले Zillow नाम की कंपनी ने अपने ज्‍यादातर कर्मचारियों को अनिश्चित काल के लिए वर्क फ्रॉम होम देने की घोषणा की थी. जुलाई 2020 में इस बात का ऐलान किया था.(प्रतीकात्‍मक फोटो/ Pixabay) 

Work from Home forever
  • 8/8

 वहीं PwC नाम की कंपनी ने अक्‍टूबर 2021 में इस बात का ऐलान किया था कि 40 हजार से ज्‍यादा अमेरिकी कर्मचारी देश में रहते हुए कहीं से भी काम कर सकते हैं. (प्रतीकात्‍मक फोटो/ Pixabay)