scorecardresearch
 
ट्रेंडिंग

दुबई में प्लेबॉय मॉडल का टॉपलेस फोटोशूट, धमकियां मिलीं तो कहा- कुछ गलत नहीं किया

Luana Sandien
  • 1/5

ब्राजील की एक प्लेबॉय मॉडल अपनी लेटेस्ट तस्वीरों के चलते विवादों में हैं. दरअसल ल्युआना सैंडियन ने हाल ही में दुबई के एक रेगिस्तान में टॉपलेस तस्वीरें शूट की थीं और उन्होंने इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर दिया था. इन तस्वीरों के वायरल होने के बाद उन्हें ऑनलाइन धमकियां मिल रही हैं लेकिन मॉडल का कहना है कि उन्होंने कुछ भी गलत नहीं किया है. 
 

Luana Sandien
  • 2/5

ल्युआना ने डेली स्टार से बातचीत में कहा कि ये मेरी सबसे बेहतरीन तस्वीरों में से एक है और वे किसी को भी शर्मिंदा नहीं करना चाहती थी. मैं जानती थी कि इस देश में न्यूड तस्वीरें क्लिक कराना सही नहीं माना जाता है इसलिए मैंने अपने आपको कवर करने की कोशिश भी की है लेकिन इसके बावजूद कुछ ऑनलाइन हेटर्स से मुझे धमकियां मिल रही हैं. 

Luana Sandien
  • 3/5

हालांकि ऑनलाइन धमकियों के बीच वे कई लोगों के जवाब दे रही हैं. एक शख्स का कहना था कि आखिर तुम्हें अब तक अरेस्ट क्यों नहीं किया गया है? इस पर बात करते हुए ल्युआना ने इस शख्स को ट्रोल करते हुए कहा कि मेरे चार्म के चलते मैं जो चाहती थी उन्होंने मुझे करने दिया. इसके अलावा एक शख्स का कहना था कि हर देश के कुछ उसूल और कानून होते हैं और अगर आप उन्हें फॉलो नहीं करते हैं तो जाहिर हैं आप मुसीबत में हैं.
 

Luana Sandien
  • 4/5

गौरतलब है कि कई मिडिल ईस्ट देशों की तरह ही दुबई में भी सार्वजनिक शालीनता को लेकर लोग काफी संवेदनशील हैं और पब्लिक प्लेस में महिलाएं अक्सर डिसेंट ड्रेस कोड को फॉलो करती हैं और स्वीमिंग सूट्स सिर्फ स्वीमिंग पूल्स या बीच तक ही सीमित होते हैं. इससे पहले रियलिटी टीवी शो लव आइलैंड स्टार जॉर्जिया स्टील को भी मालदीव्ज के लोगों से काफी आलोचना का सामना करना पड़ा था क्योंकि उन्होंने मालदीव्ज में टॉपलेस तस्वीरों को क्लिक कर इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था. 

Luana Sandien
  • 5/5

इस मामले में द सन के साथ बात करते हुए एक स्थानीय शख्स ने कहा था कि हो सकता है कि पश्चिमी देशों में रहने वाले लोगों को ये अजीब लगे लेकिन हमारे देश में आकर यहां के रीति-रिवाज और कानूनों को ना फॉलो करना कहीं ना कहीं जाहिर करता है कि वे हमारे देश की इज्जत नहीं करते हैं. इन सोशल मीडिया स्टार्स को समझना चाहिए कि मालदीव्ज या दुबई भले ही इनके इंस्टाग्राम प्रोफाइल के लिए शानदार बैकग्राउंड मुहैया करा सकते हैं लेकिन अपनी हरकतों के चलते इन्हें जेल भी जाना पड़ सकता है.