scorecardresearch
 
ट्रेंडिंग

एक्स गर्लफ्रेंड को बस में 30 से ज्यादा बार चाकू से गोदा, फिर भी बच गई महिला की जान

प्रतीकात्मक तस्वीर
  • 1/5

मेक्सिको में एक भीड़-भाड़ वाली बस में एक शख्स ने अपनी एक्स गर्लफ्रेंड को तीस से अधिक बार चाकू से गोद डाला. ये महिला लगातार इन हमलों के चलते चिल्ला रही थी लेकिन बस में मौजूद लोग इस हमले को देखने के बाद बस से ही बाहर चले गए और इनमें से किसी ने भी महिला की मदद नहीं की. हालांकि इसके बावजूद ये महिला जिंदा बच गई.

प्रतीकात्मक तस्वीर
  • 2/5


सिनालोआ शहर में हुए इस हादसे के बाद लोग स्तब्ध हैं. 33 साल की इस महिला से मिलने के लिए उसका एक्स बॉयफ्रेंड पहुंचा और अचानक उस पर हमला करने लगा. इस हमले से हैरान महिला रोने लगी और मदद के लिए चिल्लाने लगी. इस महिला को उसके एक्स बॉयफ्रेंड ने 30 से ज्यादा बार चाकू से गोद दिया था. 

प्रतीकात्मक तस्वीर
  • 3/5

हालांकि इस भयंकर हमले के बावजूद ये महिला जिंदा बचने में कामयाब रही. दरअसल इस महिला ने सर्दियों के सीजन के चलते एक बेहद मोटी विंटर जैकेट पहनी हुई थी. इस जैकेट के चलते ये शख्स इस महिला के किसी भी महत्वपूर्ण अंग को खास नुकसान नहीं पहुंचा पाया और इस महिला की जान बच गई.

प्रतीकात्मक तस्वीर
  • 4/5


इस बस में मौजूद यात्रियों ने इस महिला की मदद तभी करनी शुरू की थी जब उसका एक्स बॉयफ्रेंड हमला करने के बाद वहां से फरार होने की कोशिश कर रहा था. हालांकि इस शख्स को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है. स्थानीय मीडिया के अनुसार, जब इस शख्स को गिरफ्तार किया गया तो उसने अपने आपको जान से मारने की कोशिश भी की थी.
 

प्रतीकात्मक तस्वीर
  • 5/5

हालांकि इस हमले में इस महिला के हाथ और पैर बुरी तरह कट गए थे. स्थानीय मीडिया के मुताबिक ये घटना वैलेंटाइन डे के कुछ दिनों बाद घटी थी लेकिन इस वारदात के सीसीटीवी फुटेज को हाल ही में जारी किया गया है. मेक्सिको एटर्नी जनरल एलेंजाद्रो मनेरो के मुताबिक, मेक्सिको में पिछले कई सालों में महिलाओं के खिलाफ हिंसा में काफी बढ़ोतरी देखने को मिली है और पिछले पांच सालों में महिलाओं के खिलाफ हिंसा की घटनाओं में 137 फीसदी की बढ़ोतरी हुई है.