scorecardresearch
 
ट्रेंडिंग

सेक्स के दौरान अचानक सो गया पति, महिला की हो गई मौत

woman died because of socks in mouth
  • 1/7

ब्रिटेन में एक कपल छुट्टियां मनाने और रोमांटिक एडवेंचर करने के लिए एक रिजॉर्ट में ठहरा था लेकिन पति को अचानक नींद आने की वजह से महिला को अपनी जान गंवानी पड़ी. इस मामले में कोर्ट ने 52 साल के वॉरेन मार्टिन कॉल्टन (महिला के पति) को गंभीर लापरवाही का दोषी माना और उन्हें 6 साल की सजा सुनाई.  (प्रतीकात्मक तस्वीर/Getty Images)

woman died because of socks in mouth
  • 2/7

नॉर्थ वेल्स लाइव की रिपोर्ट के अनुसार, मार्टिन अपनी 38 साल की पत्नी क्लेयर व्हाइट के साथ एक लक्जरी लॉज में गए थे. वॉरेन और क्लेयर इस ट्रिप पर काफी एडवेंचर करने के इरादे से आए थे. शराब और ड्रग्स के साथ ही साथ इस ट्रिप पर ग्ल्वज, रेड टेप, व्हाइट टेप जैसी चीजें भी मौजूद थीं. (प्रतीकात्मक तस्वीर/Getty Images)

woman died because of socks in mouth
  • 3/7

गौरतलब है कि इस रोमांटिक एडवेंचर के तहत उन्होंने क्लेयर को बांध दिया था और उनके मुंह में मोजा रख दिया था. चूंकि मार्टिन ने काफी ज्यादा नशा किया हुआ था इसलिए उन्हें नींद आ गई थी. वही क्लेयर के हालात खराब होने लगे लेकिन वे बंधी होने के चलते कुछ नहीं कर पाईं और उन्होंने दम तोड़ दिया. (प्रतीकात्मक तस्वीर/Getty Images)

woman died because of socks in mouth
  • 4/7

हालांकि ये साफ नहीं है कि मार्टिन ने क्लेयर के मुंह पर टेप भी बांधा हुआ था या नहीं. मार्टिन की सुबह जब नींद खुली तो उसने देखा कि क्लेयर की मौत हो चुकी है. वो मदद मांगने के बजाए मौके से फरार हो गया और रिजॉर्ट के स्टाफ ने महिला की डेड बॉडी को लेकर पुलिस को सूचना दी थी. (प्रतीकात्मक तस्वीर/Getty Images)

woman died because of socks in mouth
  • 5/7

द सन की रिपोर्ट के अनुसार, इस घटना के बाद महिला का परिवार काफी शॉक में चले गए थे. क्लेयर की मां जूली डेविस ने कहा कि वे अपनी बेटी के जाने के बाद पिछले कई दिनों से मानसिक रूप से परेशान चल रही हैं और वे इस बात को लेकर काफी ज्यादा परेशान हैं कि अब वे अपनी बेटी की आवाज कभी नहीं सुन पाएंगी. (प्रतीकात्मक तस्वीर/Getty Images)
 

woman died because of socks in mouth
  • 6/7

वही इस मामले में क्लेयर की बहन क्रिस्टी राइट ने कहा कि क्लेयर के जाने के बाद से वे पीटीएसडी जैसी बीमारी का शिकार हो चुकी हैं. क्रिस्टी ने कहा कि मुझे सपने आते हैं कि कोई मुझ पर हमला कर रहा है या मुझे मारने की कोशिश कर रहा है. अपनी बहन से अलग होने का दुख हमारा पूरा परिवार बर्दाश्त नहीं कर पा रहा है. (मार्टिन/डेली पोस्ट वेल्स)

woman died because of socks in mouth
  • 7/7

मोल्ड क्राउन कोर्ट के जज ने विंडो और ऑफिस क्लीनिंग बिजनेस में एक ऑपरेशनल मैनेजर के तौर पर काम करने वाले मार्टिन पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए कहा कि वे ड्रग्स के इस्तेमाल से बच सकते थे और पांच सालों से शादी के बंधन में बंधे अपनी पत्नी को मौत से बचा सकते थे. मार्टिन को इस मामले में छह साल की सजा सुनाई गई है. (क्लेयर/डेली पोस्ट वेल्स)