scorecardresearch
 
ट्रेंडिंग

बुर्का पहन फ्लाइट में घुसा कोरोना पॉजिटिव शख्स और घर भी पहुंच गया!

corona positive man wear burkha
  • 1/8

कोरोना महामारी से बुरी तरह प्रभावित इंडोनेशिया में एक शख्स अपने घर वापस लौटने के लिए इतना बेताब था कि वो बुर्का पहनकर फ्लाइट में चढ़ गया. वो लगभग सभी लोगों को चकमा देते हुए वापस अपने शहर भी पहुंच चुका था लेकिन उसकी एक छोटी सी गलती की वजह से उसका भंडाफोड़ हो गया. (प्रतीकात्मक तस्वीर/getty images)

corona positive man wear burkha
  • 2/8

ये घटना इंडोनेशिया की राजधानी जकार्ता में सामने आई है. बता दें कि भारत के बाद अब कोरोना की लहर इंडोनेशिया में भी तबाही मचा रही है. पिछले कुछ दिनों में इस देश में रोज 50 हजार से ज्यादा केस सामने आ रहे हैं. हेल्थ एक्सपर्ट्स का कहना है कि असल आंकड़े सरकारी आंकड़ों से कहीं ज्यादा हो सकते हैं. (प्रतीकात्मक तस्वीर/getty images)

corona positive man wear burkha
  • 3/8

स्थानीय मीडिया की रिपोर्ट्स के अनुसार, इस शख्स ने अपनी पत्नी का बुर्का इसलिए पहना था क्योंकि उसकी रिपोर्ट नेगेटिव थी. ये शख्स अपनी रिपोर्ट दिखाकर जकार्ता एयरपोर्ट पर सिक्योरिटी और हेल्थ अधिकारियों को भी चकमा दे चुका था और अपने होमटाउन टरनेट द्वीप जाने के लिए फ्लाइट में बैठ गया था. (प्रतीकात्मक तस्वीर/getty images)

corona positive man wear burkha
  • 4/8

सीएनन इंडोनेशिया के अनुसार, जब ये शख्स फ्लाइट में चेंज करने की कोशिश कर रहा था, उस समय उसकी पोल खुल गई. ये व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव भी पाया गया है और इसे एंबुलेंस के सहारे ट्रांसपोर्ट कर दिया गया है. ये व्यक्ति फिलहाल अपने होमटाउन के घर में सेल्फ क्वरानटीन हो रहा है. (प्रतीकात्मक तस्वीर/getty images)

corona positive man wear burkha
  • 5/8

नॉर्थ मालुकु पुलिस फोर्स के पुलिस चीफ कमिश्नर अदीप रोजीकेन ने इस बारे में बात करते हुए कहा कि ये शख्स घर पहुंचने के बाद सेल्फ आइसोलेट हो रहा है. फिलहाल उसकी कोरोना रिपोर्ट्स पॉजिटिव है, एक बार उसकी रिपोर्ट नेगेटिव होने के बाद इस शख्स से कड़ी पूछताछ की जाएगी. (प्रतीकात्मक तस्वीर/getty images)

corona positive man wear burkha
  • 6/8


कोरोना के चलते इस देश में पिछले कुछ दिनों में रोज हजार से ज्यादा मौतें दर्ज की जा रही हैं जो इस समय ब्राजील और भारत से भी ज्यादा है. इंडोनेशिया में अब तक इस महामारी के चलते 70 हजार से अधिक लोग मारे जा चुके हैं. हालांकि इंडोनेशिया में अब तक 6 प्रतिशत आबादी को ही वैक्सीन लग पाई है. (प्रतीकात्मक तस्वीर/getty images)

corona positive man wear burkha
  • 7/8

गौरतलब है कि पिछले कुछ समय साउथ ईस्ट एशिया के देश मसलन वियतनाम, थाइलैंड और म्यांमार में भी कोरोना केसेस में बढ़ोतरी देखने को मिली है और इसके चलते इन देशों की सरकारें दबाव में हैं. थाइलैंड और इंडोनेशिया में तो चीन की सिनोवैक वैक्सीन के इस्तेमाल पर भी विवाद चल रहा है.(प्रतीकात्मक तस्वीर/getty images)

corona positive man wear burkha
  • 8/8

(प्रतीकात्मक तस्वीर/getty images)