scorecardresearch
 

शालीन भनोट

शालीन भनोट

शालीन भनोट

शालिन भनोट

शालिन भनोट (Shalin Bhanot, Actor) एक भारतीय अभिनेता हैं. उन्हें टीवी सीरीज 'नागिन' (Naagin) में केशव की भूमिका के लिए जाना जाता है. 2004 में उन्होंने एमटीवी रोडीज में भाग लिया था (Shalin Bhanot MTV Roadies). अक्टूबर 2022 से प्रसारित होने वाले रियलिटी शो बिग बॉस 16 में भाग लिया है (Shalin Bhanot Bigg Boss 16).

उन्होंने सात फेरे: सलोनी का सफर में करण के रूप में और सोनी टीवी पर कुलवधू में अभिनय किया, जहां उन्होंने अग्नि की भूमिका निभाई थी. उन्होंने सोनी चैनल पर काजल शो में एक कैमियो किया और दिसंबर 2008 तक वह स्टार प्लस के गृहस्थी में अभिनय किया. शालिन ने 2009 में रियलिटी शो नच बलिए 4 में भाग लिया, जहां उन्होंने अपनी साथी दलजीत कौर के साथ सीरीज जीती. उन्हें शाहरुख खान द्वारा एक ट्रॉफी और 50 लाख का ईनामी राशी दिया गया (Shalin Bhanot TV Career). उन्होंने प्रसिद्ध हॉलीवुड अभिनय कोच मिशेल डैनर से प्रशिक्षण प्राप्त किया है. शालिन ने कुछ फिल्मों भी अभिनय किया है. उन्होंने फिल्म प्यारे मोहन (2006), देवदूत (2007) और लव के फंडे (2016) में किरदार निभाए हैं (Shalin Bhanot Movies).

शालि भनोट का जन्म 15 नवंबर 1982 जबलपुर, मध्य प्रदेश (Jabalpur, Madhya Pradesh) में हुआ था (Shalin Bhanot Age). शालिन ने 2009 में अभिनेत्री दलजीत कौर (Dalljiet Kaur) से शादी की और छह साल बाद उनका तलाक हो गया (Shalin Bhanot Ex Wife). उनका एक बेटा है (Shalin Bhanot Son).

और पढ़ें
Follow शालीन भनोट on:

शालीन भनोट न्यूज़