scorecardresearch
 

Vivo V25 Pro 5G भारत में लॉन्च, धूप में बदल जाता है रंग, इतने हजार का डिस्काउंट

Vivo V25 Pro 5G Price in India: वीवो का लेटेस्ट प्रीमियम मिड रेंज स्मार्टफोन लॉन्च हो गया है. इसमें कलर रेंज करने वाला बैक पैनल और 64MP के मेन लेंस वाला ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलता है. डिवाइस को पावर देने के लिए 4830mAh की बैटरी दी गई है, जो 66W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है. आइए जानते हैं इसकी कीमत.

X
Vivo V25 Pro 5G भारत में हुआ लॉन्च
Vivo V25 Pro 5G भारत में हुआ लॉन्च

वीवो ने अपना लेटेस्ट स्मार्टफोन Vivo V25 Pro 5G भारत में लॉन्च कर दिया है. यह कंपनी की V25 सीरीज का पहला हैंडसेट है. ब्रांड ने इस फोन को पिछले साल लॉन्च हुए Vivo V23 Pro के सक्सेसर के रूप में लॉन्च किया है. वीवो का यह फोन पिछले वेरिएंट की तरह ही कलर चेंजिंग बैक पैनल के साथ आता है.

इसमें कंपनी ने एंट्री-ग्लेयर डिजाइन का इस्तेमाल किया है. इस AG ग्लास की वजह से सनलाइट पड़ने पर बैन पैनल का कलर चेंज होता है. हालांकि, कलर चेंजिंग पैनल सिर्फ एक ही वेरिएंट में उपलब्ध है.

इसे आप सिर्फ ब्लू कलर वेरिएंट पर ही देख सकते हैं. वीवो का यह फोन मीडियाटेक प्रोसेसर के साथ आता है. आइए जानते हैं इसकी कीमत और दूसरे फीचर्स. 

Vivo V25 Pro की कीमत कितनी है? 

वीवो का यह हैंडसेट सिर्फ दो कॉन्फिग्रेशन में आएगा. इसके बेस वेरिएंट यानी 8GB RAM + 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 35,999 रुपये है. वहीं इसका 12GB RAM + 256GB स्टोरेज वेरिएंट 39,999 रुपये का है.

स्मार्टफोन को आप Flipkart से खरीद सकते हैं. इसके अलावा आप वीवो ई-स्टोर और ऑफलाइन स्टोर से हैंडसेट को खरीद पाएंगे. हैंडसेट की सेल 25 अगस्त से शुरू होगी. स्मार्टफोन प्योर ब्लैक और Sailing Blue कलर ऑप्शन में आता है.

फोन को आप प्रीबुक कर सकते हैं. इस पर प्रीबुकिंग ऑफर भी मिल रहा है. HDFC बैंक डेबिट और क्रेडिट कार्ड यूज करने पर 3000 रुपये का इंस्टैंट डिस्काउंट मिलेगा. साथ ही आपको V-शील्ड प्रोटेक्शन पैकेज 6 महीने के लिए मिलेगा. इसके अलावा 3000 रुपये का एक्सचेंज बोनस मिलेगा. 

क्या हैं स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स? 

Vivo V25 Pro में आपको 6.56-inch का Full HD+ AMOLED डिस्प्ले मिलता है, जो 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ आता है. स्मार्टफोन MediaTek Dimensity 1300 प्रोसेसर पर काम करता है. इस प्रोसेसर का इस्तेमाल OnePlus Nord 2T, Reno 8 5G और दूसरे हैंडसेट में भी किया गया है.

इसमें 12GB तक RAM और 256GB तक स्टोरेज मिलता है. स्मार्टफोन एंड्रॉयड 12 पर बेस्ड Fun Touch OS पर काम करता है. ऑप्टिक्स की बात करें तो इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसका मेन लेंस 64MP का है.

इसके अलावा 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और 2MP का मैक्रो कैमरा मिलेगा. फ्रंट में कंपनी ने 32MP का सेल्फी कैमरा दिया है. हैंडसेट का मेन रियर कैमरा OIS सपोर्ट के साथ आता है. 

डिवाइस को पावर देने के लिए 4830mAh की बैटरी दी गई है. इसमें 66W की फास्ट चार्जिंग मिलती है. हैंडसेट में 3D कर्व्ड स्क्रीन का इस्तेमाल किया गया है. इसका वजन 190 ग्राम है. हैंडसेट इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आता है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें