scorecardresearch
 

Google Pixel 5 की फ़ोटोज़ लीक, दो रियर कैमरे और 4a जैसा डिज़ाइन

Google Pixel 5 का डिजाइन लीक हो गया है. इस फोन की फोटोज सोशल मीडिया पर टिप्स्टर्स ने पोस्ट की हैं. इस फोन में डुअल कैमरा दिया जाएगा और डिस्प्ले में बेजल्स होंगे.

Pixel 5 Leak/OnLeaks/Pricebaba Pixel 5 Leak/OnLeaks/Pricebaba
स्टोरी हाइलाइट्स
  • Pixel 5 की इमेज लीक, मिलेंगे दो रियर कैमरे
  • डिजाइन में कुछ नया नहीं, Pixel 4a से मिलता जुलता डिजाइन
  • डिस्प्ले में बेजल हैं और रियर फिंगरप्रिंट स्कैनर

अमेरिकी टेक कंपनी गूगल ने हाल ही में Pixel 4a स्मार्टफ़ोन लॉन्च किया है. इसके साथ ही कंपनी ने ये भी ऐलान कर दिया था कि अगले कुछ महीनों में कंपनी Pixel 5 सीरीज़ के स्मार्टफ़ोन्स भी लॉन्च करेगी.

OnLeaks और Pricebaba ने अब Pixel 5 की लीक्ड फ़ोटो जारी की है. इसे आप अगले पिक्सल स्मार्टफ़ोन का फ़र्स्ट लुक भी कह सकते हैं. इस स्मार्टफ़ोन का डिज़ाइन भी Pixel 4a से ही मिलता जुलता है.

यानी इस फ़ोन में भी कुछ क्रांतिकारी फ़ीचर्स मिलने की उम्मीदें कम हैं और कंपनी ने डिज़ाइन पर भी कुछ ख़ास ध्यान नहीं दिया है.

ज़ाहिर है ये कंपनी का फ़्लैगशिप फ़ोन होगा, लेकिन इसमें अंडर डिस्प्ले फ़िंगरप्रिंट स्कैनर नहीं बल्कि, रियर फिंगप्रिंट स्कैनर देखा जा सकता है.

बेजल्स भी Pixel 4a की तरह ही हैं और कैमरा मॉड्यूल भी स्क्वॉयर शेप में ही है. इस बार कंपनी टेलीफ़ोटो लेंस की जगह वाइड एंगल लेंस दे सकता है. इस फ़ोन में दो रियर कैमरे दिए जाएँगे.

XDA Developers की एक रिपोर्ट के मुताबिक गूगल अपने फ़्लैगशिप में Qualcomm Snapdragon 865 प्रोसेसर न दे कर, इसमें मिड रेंज प्रोसेसर Qualcomm Snapdragon 765 चिपसेट दे सकता है.

चूँकि प्रोसेसर मिड रेज है, इसलिए इस बार गूगल के फ़्लैगशिप पिक्सल स्मार्टफ़ोन की क़ीमत भी शायद पहले के पिक्सल से कुछ कम हो सकती है. रिपोर्ट के मुताबिक़ इस स्मार्टफओन में 90Hz QHD+ डिस्प्ले दी जाएगी और इसकी बैटरी 3,080mAh की होगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें