scorecardresearch
 

गलती से Amazon ने जारी कर दी OnePlus 10R की फ़ोटो, ऐसा दिखेगा फ़ोन

OnePlus 10R Leak: Amazon India ने ऐक्सिडेंटली OnePlus 10R  की फोटो लीक कर दी है. देखें कैसा होगा ये फोन...

X
OnePlus ACE
OnePlus ACE
स्टोरी हाइलाइट्स
  • लॉन्च से पहले OnePlus 10R लीक
  • भारत में इसी महीने होगा लॉन्च

चीनी स्मार्टफ़ोन मेकर OnePlus भारत में 28 अप्रैल को OnePlus 10R लॉन्च करने की तैयारी में है. हाल ही में कंपनी ने भारत में OnePlus 10 Pro लॉन्च किया है. लॉन्च से पहले ही OnePlus 10R की फ़ोटोज़ लीक हो गई हैं.

इससे पहले भी OnePlus 10R से जुड़े कई डिटेल्स लीक हुए हैं. लेकिन अब लॉन्च से कुछ दिन पहले ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon India की तरफ़ से ऐक्सिडेंटली इस स्मार्टफ़ोन की फ़ोटो लीक हो गई है.

दरअसल ये स्क्रीनशॉट Amazon के एक विज्ञापन का है जो संभवतः कंपनी की तरफ़ से गलती से पोस्ट किया गया होगा. क्योंकि बाद में इसे हटा लिया गया है. हाल ही में कंपनी के सीईओ ने कहा था कि OnePlus 10R में MediaTek Dimensity 8000 सीरीज चिपसेट दिया जाएगा.

Amazon का ये विज्ञापन इंस्टाग्राम पर कंपनी के हैंडल से पोस्ट किया गया था जिसे रूद्रांश नाम के एक यूज़र ने शेयर किया. इसे टिप्सटर अभिषेक यादव ने ट्विटर पर पोस्ट किया.

OnePlus 10R के डिज़ाइन की बात करें तो इस स्मार्टफ़ोन का डिज़ाइन Realme GT Neo 3  से मिलता जुलता ही है. इससे पहले जो तस्वीरें लीक हु थीं उनमें भी इसी तरह का कैमरा मॉड्यूल देखा जा सकता है. इस फ़ोन में तीन रियर कैमरे दिए जाएँगे.

ग़ौरतलब है कि वन प्लस चीन में 21 अप्रैल को OnePlus Ace स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है. नए लीक को देख कर ये साफ है कि OnePlus Ace को ही भारत मे OnePlus 10R के नाम से लॉन्च किया जाएगा.

OnePlus 10R के संभावित फ़ीचर्स की बात करें तो इस फ़ोन में MediaTek चिपसेट दिया जाएगा. इसके अलावा इस फ़ोन में 6.7 इंच की Samsung E4 डिस्प्ले दी जा सकती है और ये AMOLED पैनल होगा.

इस स्मार्टफ़ोन में 120Hz रिफ़्रेश रेट का सपोर्ट दिया जा सकता है. OnePlus 10R  में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया जा सकता है और इसमें Sony IMX66 सेंसर यूज किया जाएगा. इसके अलावा 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड लेंस, जबकि 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस दिया जाएगा. सेल्फी के लिए इसमें 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें