scorecardresearch
 

Nothing Phone (1) में कई सारी शिकायतें, यूजर ने का दावा Flipkart नहीं दे रहा है रिप्लेसमेंट

Nothing Phone (1) Drawbacks: Nothing ने इस महीने की शुरुआत में अपना पहला स्मार्टफोन Phone (1) लॉन्च किया था. इसको लेकर काफी ज्यादा हाइप भी है. अब इसमें कई दिक्कतें आ रही हैं. एक ट्विटर यूजर ने ये भी शिकायत की है कि इसे फ्लिपकार्ट से रिप्लेसमेंट करने में भी दिक्कत आ रही है.

X
Nothing Phone (1)
Nothing Phone (1)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • इस स्मार्टफोन के रियर में दिया गया है यूनिक डिजाइन
  • मिड रेंज सेगमेंट में पेश किया गया है ये स्मार्टफोन

Carl Pei की कंपनी Nothing ने हाल ही में अपना नया Android स्मार्टफोन बाजार में पेश किया था. इसका नाम कंपनी ने Nothing Phone (1) रखा है. इस फोन को पहली बार सेल के लिए 21 जुलाई को उपलब्ध करवाया गया था. 

इस स्मार्टफोन को लेकर काफी ज्यादा हाइप है. इसके बैक पर दिए गए यूनिक डिजाइन की वजह से लोग इसके बारे में काफी बातें कर रहे हैं. लेकिन, लगता है कि इस फोन के साथ सबकुछ ठीक नहीं है. कई यूजर्स इस स्मार्टफोन को लेकर शिकायत कर रहे हैं. 

Nothing Phone (1) में ग्रीन टिंट स्क्रीन और पंच होल के पास के ब्लैक डॉट को लेकर कस्टमर्स ने शिकायतें की हैं. इसको लेकर एक ट्विटर यूजर Saaquib Neyazi ने लिखा है कि Nothing Phone 1 में क्वालिटी इशू है. 

उन्होंने लिखा है कि नथिंग ब्रांड के ऊपर लगा वायर टैप मिसप्लेस्ड है और इस वजह से ये खराब लग रहा है. इसके अलावा फ्लैशलाइट भी सिमिट्रिकल ना होकर अप साइड डाउन लगा है.  उन्होंने ट्वीट में आगे लिखा है कि ज्यादा क्वालिटी इशू जल्द सामने आएगी. 

ट्विटर यूजर Ronil Thakkar ने भी इसको लेकर रिपोर्ट किया है. उन्हें डिफेक्टिव मॉडल को फ्लिपकार्ट से रिप्लेसमेंट करवाने में दिक्कत आ रही है. उन्होंने कहा है कि इसके रियर में डिजाइन अलाइनमेंट को लेकर दिक्कत है. इसको लेकर वो कई बार फ्लिपकार्ट पर रिटर्न रिक्वेस्ट कर चुके हैं. लेकिन, उनकी रिक्वेस्ट प्रोसिड नहीं हो रही है. 

आपको बता दें कि इससे पहले भी कई लोग इसको लेकर शिकायत दर्ज करवा चुके हैं. फोन की स्क्रीन और कैमरा को लेकर भी कई लोगों ने शिकायत दर्ज करवाई है. 

Nothing Phone (1) के स्पेसिफिकेशन्स

Nothing Phone 1 में ऑक्टा-कोर Qualcomm Snapdragon 778G+ प्रोसेसर दिया गया है. ये 5G और वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट करता है. इस फोन के रियर में डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है. इसका प्राइमरी कैमरा 50-मेगापिक्सल का है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें