scorecardresearch
 

Apple Store Down: फेस्टिव सीजन सेल से पहले भारत में ऑनलाइन स्टोर डाउन

Apple Store Down: भारत सहित कई देशों में ऐपल ऑनलाइन स्टोर डाउन है. भारत में ऐपल स्टोर पर फेस्टिव सीजन के दौरान कई तरह के सेल शुरू हो रहे हैं.

Apple India Online Store Apple India Online Store
स्टोरी हाइलाइट्स
  • भारत में हाल ही में Apple Online Store की शुरुआत हुई है.
  • iPhone 12 के लिए प्री बुकिंग भारत में 23 अक्टूबर से शुरू होगा.
  • Apple India Online Store डाउन है, कंपनी ने कहा अपडेट चल रहा है.

Apple ने हाल ही में iPhone 12 लाइन अप लॉन्च किए हैं. भारत में iPhone 12 की शुरुआत तो नहीं हुई है, लेकिन पुराने iPhone पर फेस्टिव सीजन सेल के तहत ऑफर दिए जा रहे हैं.

इसी बीच भारत में ऐपल का ऑनलाइन स्टोर डाउन हो गया है. ऐपल ऑनलाइन स्टोर ओपन करने पर We’ll be right back का मैसेज दिख रहा है.

ऐपल ने फ़िलहाल वजह नहीं बताई है कि ऐपल ऑनलाइन स्टोर डाउन क्यों है. लेकिन इसके नीचे ये लिखा है कि ऐपल स्टोर पर अप्डेट्स आ रहे हैं, फिर से दुबारा जल्द ही चेक करें.

ग़ौरतलब है कि iPhone 12 के लिए प्री ऑर्डर अमेरिका, चीन, जर्मनी, जापान और यूके में शुरू होने वाली है. इससे पहले ऐपल अमेरिका और दूसरे देशों, जहां प्री ऑर्डर शुरू हो रहे हैं, उन देशों में ऐपल ऑनलाइन स्टोर डाउन है.

अमेरिका और दूसरे देशों में जहां प्री बुकिंग शुरू होने वाली है वहाँ भी एक मैसेज दिया जा रहा है. यहाँ लिखा है, ‘आप काफ़ी जल्दी आ गए, इंतज़ार करें’

भारत में iPhone 12 सीरीज़ की प्री बुकिंग 23 अक्टूबर से शुरू हो रही है. जबकि यहाँ बिक्री की शुरुआत 30 अक्टूबर से होगी. फ़िलहाल भारत में ऐपल ऑनलाइन स्टोर पर फेस्टिव सीज़न के मौक़े पर डिस्काउंट और डील्स दिए जा रहे हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें