scorecardresearch
 
टेक न्यूज़

YuppTV को मिला IPL 2021 का डिजिटल ब्रॉडकास्टिंग राइट्स, 100 देशों में लोग देखेंगे लाइव

YuppTv
  • 1/6

इस साल IPL 9 अप्रैल से शुरू होने वाला है. इसके ब्रॉडकास्टिंग राइट्स YuppTV ने खरीद लिए है. इसको लेकर YuppTV ने एक प्रेस रिलीज जारी किया है. अब YuppTV के सब्सक्राइबर्स IPL 2021 के सभी मैच इसके ऐप या वेबासइट पर देख सकेंगे.

YuppTv
  • 2/6

IPL के मैच कोरोना की वजह से बिना दर्शकों के ही होगा. YuppTV के इस अनाउंसमेंट के बाद अब इसके सब्सक्राइबर्स मैच को लाइव दे सकेंगे. भारत के यूजर YuppTV पर IPL नहीं देख पाएंगें. 

YuppTv
  • 3/6

भारत में Disney+ Hotstar के सब्सक्राइबर्स ही मैच को लाइव देख सकते हैं. भारत में आईपीएल मैच दिखाने का एक्सक्लुसिव राइट्स सिर्फ Disney+ Hotstar के पास है.

YuppTv
  • 4/6

YuppTV ने घोषणा की है कि ये Vivo IPL 2021 को लगभग 100 देशों में ब्रॉडकास्ट करेगा. इसमें आस्ट्रेलिया, भूटान, साउथ अमेरिका, यूरोप, सेंट्रल एशिया, श्रीलंका, नेपाल और मालदीव शामिल है. IPL में अलग-अलग ग्राउंड पर 60 मैच खेले जाएंगें. इसमें अहमदाबाद, बेंगलुरू, चैन्नई, दिल्ली, कोलकाता और मुंबई शामिल है. प्लेऑफ मैच और फाइनल नरेन्द्र मोदी स्टेडियम अहमदाबाद में खेले जाएंगें. 

YuppTv
  • 5/6

YuppTV पर मैच देखने के लिए यूजर को इसका सब्सक्रिप्शन लेना पड़ेगा. YuppTV के मेंबरशिप की कॉस्ट 49 रुपये प्रति महीने है. इसमें यूजर्स 160 चैनल्स देख सकते हैं. इसमें आजतक, जूम वगैरह शामिल है. टीवी की बात करें तो Vivo IPL 2021 को स्टार इंडिया के स्पोर्ट्स चैनल पर देखा जा सकता है. 

YuppTv
  • 6/6

इसके लिए आप अपने सर्विस प्रोवाइडर से स्टार इंडिया के स्पोर्ट्स चैनल को ले सकते हैं. Vivo IPL 2021 IPL का 14वां सीजन है. इसमें 8 टीमें एक-दूसरे के साथ मैच खेलेगी. ये 9 अप्रैल से 7.30 बजे शुरू हो रहा है. इसे YuppTV की वेबसाइट या ऐप पर देखा जा सकता है.