scorecardresearch
 
टेक न्यूज़

YouTube Premium का सब्सक्रिप्शन भारतीय यूजर्स को मिल रहा है FREE, करना होगा ये काम

YouTube
  • 1/6

YouTube Premium दो महीने के लिए भारतीय यूजर्स को फ्री दिया जा रहा है. YouTube Premium का फ्री ट्रायल वर्जन यूजर्स को दिया जा रहा है. हालांकि, इसके लिए एक शर्त भी रखी गई है. YouTube Premium का 2 महीने का ट्रायल वर्जन के लिए आपको Poco M4 Pro खरीदना होगा. 

YouTube
  • 2/6

YouTube और Poco ने इसके लिए पार्टनरशिप की है और भारतीय यूजर्स के लिए इस ऑफर को पेश किया है. ट्रायल के दो महीने पूरे होने के बाद कस्टमर्स को तीसरे महीने से सब्सक्रिप्शन चार्ज पे करना होगा. YouTube Premium का फायदा ये है कि आपको वीडियो के साथ एड नहीं दिखने को मिलेगा. 

YouTube
  • 3/6

इसके अलावा आप म्यूजिक या किसी वीडियो को बैकग्राउंड में प्ले कर सकते हैं. आप वीडियो को सेव या डाउनलोड करके उसे बिना किसी इंटरनेट कनेक्शन के भी देख सकते हैं. इस सब्सक्रिप्शन के साथ YouTube Music Premium का भी सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है. 

YouTube
  • 4/6

YouTube पर मौजूद प्रीमियम कंटेंट को आप सब्सक्रिप्शन के साथ देख सकते हैं. अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं तो आपको 139 रुपये प्रति महीने देने होंगे. इसके अलावा कंपनी तीन महीने का प्लान 399 रुपये और 1 साल का प्लान 1290 रुपये में ऑफर कर रही है. 

YouTube
  • 5/6

इसको लेकर Telecomtalk ने रिपोर्ट किया है. रिपोर्ट में बताया गया है कि अगर आपने कभी भी YouTube Premium का यूज नहीं किया है तो आप एक महीने के लिए इसका ट्रायल यूज कर सकते हैं. इसके बाद आपको 129 रूपये महीने के खर्च करने होंगे. 

YouTube
  • 6/6

लेकिन, अगर आप दो महीने के लिए YouTube Premium का सब्सक्रिप्शन फ्री में लेना चाहते हैं तो आप Poco M4 Pro को खरीद सकते हैं. भारत में Poco M4 Pro की शुरुआती कीमत 13,999 रुपये रखी गई है. इसमें 6GB रैम के साथ 64GB की इंटरनल मेमोरी दी गई है.