scorecardresearch
 
टेक न्यूज़

WhatsApp यूजर्स के लिए जल्द आ सकता ये फीचर, स्टेटस देखने का बदल जाएगा अंदाज

WhatsApp
  • 1/6

WhatsApp एक नए फीचर पर काम कर रहा है. इससे यूजर्स का WhatsApp स्टेटस देखने का अंदाज बदल जाएगा. कंपनी टेक्सट स्टेटस अपडेट पर काम कर रही है. इस फीचर के  जारी होने के बाद WhatsApp में रीच लिंक प्रीव्यू टेक्सट स्टेटस के लिए दिखाया जाएगा. 

WhatsApp
  • 2/6

अभी WhatsApp पर प्लेन URL टेक्सट दिखाया जाता है. इसमें वेबेपज जिसका लिंक शेयर किया जाता है उसके बारे में कोई एडिशनल एलिमेंट्स नहीं दिखाये जाते हैं. इसको लेकर इंस्टैंट मैसेजिंग ऐप बदलाव करने वाला है. 

WhatsApp
  • 3/6

यानी, स्टेटस में कोई अगर लिंक शेयर है तो उसका प्रीव्यू भी यूजर्स को दिखेगा. WhatsApp एंड्रॉयड यूजर्स के लिए एक नए टेक्सट स्टेटस अपडेट इंटरफेस पर भी काम कर रहा है. जिसको लेकर कहा गया है कि इसे बाद में सभी के लिए जारी किया जाएगा. 

WhatsApp
  • 4/6

WhatsApp के नए फीचर्स पर नजर रखने वाली वेबसाइट WABetaInfo के अनुसार, मेटा के इस इंस्टैंट मैसेजिंग ऐप को टैक्सट अपडेट्स के लिए रीच लिंक प्रीव्यू को टेस्ट करते हुए स्पॉट किया गया है. इससे यूजर्स बिना लिंक पर टैप किए हुए भी वेबपेज के एलिमेंट्स को देख सकेंगे. 

WhatsApp
  • 5/6

इसको लेकर WABetaInfo ने स्क्रीनशॉट भी शेयर किए हैं. जिसको लेकर कहा गया है कि इसे वॉट्सऐप के iOS बीटा वर्जन से लिया गया है. हालांकि, इस फीचर को WhatsApp जल्द एंड्रॉयड और डेस्कटॉप के लिए भी जारी कर सकता है. 

WhatsApp
  • 6/6

WhatsApp स्टेटस का ये अपडेट सभी यूजर्स के लिए कब जारी होगा. इस पर फिलहाल कोई जानकारी नहीं दी गई है. ये अपडेट iOS और एंड्रॉयड बीटा टेस्टर्स के लिए उपलब्ध है. हालांकि, कई बार कंपनी केवल बीटा टेस्टर तक ही अपडेट देती है और फिर इसे ड्रॉप कर देती है. इस वजह से इस फीचर पर ऑफिशियल जानकारी आने तक इंतजार करना होगा.