scorecardresearch
 
टेक न्यूज़

Reliance Jio इन यूजर्स को फ्री में दे रहा है अनलिमिटेड कॉल्स और डेटा, जानिए क्या आप है एलिजिबल?

Jio
  • 1/6

Reliance Jio 4 दिनों के लिए फ्री अनलिमिटेड कंप्लीमेंट्री सर्विस अपने कस्टमर्स को दे रहा है. लेकिन, क्या आप इस फ्री सर्विस के लिए एलिजिबल है? यहां पर आपको इसकी पूरी जानकारी दे रहे हैं. अगर आप इसके लिए एलिजिबल होते हैं तो आपको 4 दिन तक फ्री सर्विस मिलेगी. 

Jio
  • 2/6

Reliance Jio की ये कंप्लीमेंट्री सर्विस असम और नॉर्थ ईस्ट में फ्लड अफैक्टेड एरिया के लिए रिस्ट्रिक्टेड है. ये फ्री सर्विस कंपनी इसलिए दे रही है ताकि फ्लड से अफैक्टेड यूजर्स को अपने परिवार और दोस्तों से बात करने में कोई दिक्कत का सामना ना करना पड़े. 

Jio
  • 3/6

रिपोर्ट के अनुसार, एलिजिबल Jio कस्टमर्स को किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड फ्री कॉल्स और डेटा बेनिफिट्स चार दिन के लिए जीरो कॉस्ट पर दिए जा रहे हैं. इसमें यूजर्स को डेली 1.5GB हाई-स्पीड डेटा मिलेगा. इसके साथ अनलिमिटेड कॉल और डेली 100SMS दिए जा रहे हैं. 

Jio
  • 4/6

इस फ्री प्लान की वैलिडिटी चार दिनों की है. ये फायदा असम के बाढ़ से प्रभावित जिले डिम हसाओ, कोरबी आंगलोंग ईस्ट, कोरबी आंगलोंग वेस्ट, होजई और कैचर के यूजर्स को दिया जा रहा है. Telecom Talk की एक रिपोर्ट के अनुसार, जियो ने इसके लिए असम के एलिजिबल कस्टमर्स को मैसेज भी भेजा है. 

Jio
  • 5/6

मैसेज में कहा गया है कि एक्ट्रीम वेदर कंडीशन की वजह से सर्विस एक्सपीरियंस प्रभावित हुआ है इसलिए कंपनी ने यूजर के नंबर पर COMPLIMENTARY 4-DAY UNLIMITED PLAN को अप्लाई कर दिया है. 

Jio
  • 6/6

अगर आप भी इन बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों में रहते हैं तो आप इस फ्री अनलिमिटेड प्रीपेड प्लान के लिए एलिजिबल है. ये बेनिफिट आपको मिला है या नहीं इसे आप MyJio ऐप में चेक कर सकते हैं. MyJio ऐप में आपको टॉप लेफ्ट कॉर्नर पर मौजूद हेमबर्गर मेन्यू को सेलेक्ट करना होगा. इसके बाद आप माय प्लान्स पर क्लिक करके चेक कर सकते हैं कि आपको ये 4-दिन का अनलिमिटेड प्लान मिला है या नहीं.