scorecardresearch
 
टेक न्यूज़

ब्लड ऑक्सीजन सेंसर और 12 दिन की बैटरी के साथ Realme Watch 2 लॉन्च, जानें कीमत

Realme Watch 2
  • 1/6

Realme ने Realme Watch के अपग्रेड Realme Watch 2 को मलेशियन मार्केट में लॉन्च कर दिया गया है. नई वॉच में पुराने मॉडल की ही तरह स्क्वायर शेप वाले डिजाइन को बरकरार रखा गया है. Watch 2 में IP68 प्रोटेक्शन, ब्लड ऑक्सीजन सेंसर और ऑटोमेटेड हार्ट रेट मैनेजमेंट जैसे फीचर्स गए हैं.

Realme Watch 2
  • 2/6

Realme Watch 2 की कीमत MYR 229 (लगभग 4,126 रुपये) रखी गई है. इस वॉच को सिंगल ब्लैक कलर ऑप्शन में उतारा गया है. फिलहाल इसकी उपलब्धता के संदर्भ में जानकारी नहीं दी गई है.

Realme Watch 2
  • 3/6

Realme Watch 2 के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

रियलमी की इस नई स्मार्टवॉच में 320×320 पिक्सल रिजोल्यूशन और 600 nits ब्राइटनेस के साथ 1.4-इंच LCD डिस्प्ले दिया गया है. डिस्प्ले में 2.5D कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 का प्रोटेक्शन भी मौजूद है. साथ ही इसमें 3-एक्सिस एक्सेलेरोमीटर, हार्ट रेट सेंसर और रोटर वाइब्रेशन मोटर भी दिया गया है.

Realme Watch 2
  • 4/6

Watch 2 में 100 वॉच फेसेस दिए गए हैं. साथ ही इसमें नए लाइव ऑप्शन्स भी शामिल हैं. इस वॉच ब्लड ऑक्सीजन लेवल चेक करने के लिए SpO2 सेंसर भी दिया गया है. साथ ही ये वॉच स्लीप डिटेक्शन, स्टेप काउंट, कैलोरी, डिस्टेंस और एक्टिविटी रिकॉर्ड्स जैसे इंफॉर्मेशन भी शो करता है.

Realme Watch 2
  • 5/6

इस वॉच के जरिए यूजर्स 90 स्पोर्ट्स मोड्स को ट्रैक कर पाएंगे. शुरू में यूजर्स को 14 स्पोर्ट्स मोड्स मिलेंगे, हालांकि, कंपनी ने जानकारी दी है कि 90 स्पोर्ट्स मोड्स OTA सॉफ्टवेयर अपडेट के जरिए बाद में ऐड किए जाएंगे. कनेक्टिविटी के लिए इसमें ब्लूटूथ 5.0 का सपोर्ट यूजर्स को मिलेगा.

Realme Watch 2
  • 6/6

रियलमी की नई वॉच में मौजूद कुछ दूसरे फीचर्स की बात करें तो इसमें म्यूजिक कंट्रोल, कैमरा कंट्रोल, वेदर फोरकास्ट, कॉल नोटिफिकेशन, मैसेज रिमाइंडर और अलार्म रिमाइंडर जैसे फीचर्स दिए गए हैं. ये वॉच IP68 सर्टिफाइड है. इसकी बैटरी 315mAh की है और दावे के मुताबिक ये सिंगल चार्ज में 12 दिन तक चलेगी.