scorecardresearch
 
टेक न्यूज़

Realme DIZO Watch 2, Watch Pro भारत में लॉन्च, कीमत 1,999 रुपये से शुरू

Realme DIZO Watch 2
  • 1/6

Realme DIZO Watch 2 और DIZO Watch Pro को भारत में आज यानी 15 सितंबर को लॉन्च कर दिया गया है. कंपनी ने लॉन्च से ही पहले इन वॉच के स्पेसिफिकेशन्स फ्लिपकार्ट पर बता दिए थे. दोनों नई वॉच में से DIZO Watch Pro ज्यादा प्रीमियम है. हालांकि, दोनों ही अफोर्डेबल हैं. दोनों में ही ब्लड ऑक्सीजन सेंसर मौजूद है.

Realme DIZO Watch 2
  • 2/6

DIZO Watch 2 की कीमत भारत में 2,999 रुपये रखी गई है. हालांकि, सीमित समय के लिए इसकी बिक्री 1,999 रुपये में होगी. ग्राहक इसे क्लासिक ब्लैक, गोल्डन पिंक, आइवरी वाइट और सिल्वर ग्रे कलर ऑप्शन में खरीद पाएंगे. इसी तरह Watch Pro की कीमत 4,999 रुपये रखी गई है. हालांकि, सीमित समय के लिए इसकी बिक्री 4,499 रुपये में होगी. इसे ब्लैक और स्पेस ब्लू कलर ऑप्शन में पेश किया गया है. दोनों ही बिक्री फ्लिपकार्ट से 22 सितंबर से की जाएगी.

Realme DIZO Watch 2
  • 3/6

DIZO Watch 2 और Watch Pro के स्पेसिफिकेशन्स

DIZO Watch 2 में 1.69-इंच और Watch Pro में 1.75-इंच डिस्प्ले दिया गया है. दोनों ही वियरेबल 100 वॉच फेस ऑफर करते हैं और मेट फ्रेम के साथ आते हैं. इनमें राइट में एक फिजिकल बटन भी दिया गया है. ये वॉच 5 मीटर तक वाटर रेसिस्टेंट हैं. साथ ही प्रो वेरिएंट IP68 सर्टिफाइड भी है.

Realme DIZO Watch Pro
  • 4/6

हेल्थ और फिटनेस की बात करें तो DIZO Watch 2 और Watch Pro में हार्ट रेट सेंसर, SpO2 मॉनिटर, स्लीप ट्रैकर, सिडेंट्री और हाइड्रेशन रिमाइंडर दिया गया है. DIZO Watch 2 में यूजर्स को 15 स्पोर्ट्स मोड्स और Watch Pro में 90 स्पोर्ट्स मोड्स मिलेंगे.

Realme DIZO Watch Pro
  • 5/6

Pro वेरिएंट में बिल्ट-इन डुअल सैटेलाइट GPS दिया गया है. यानी इसमें स्मार्टफोन के बिना भी आउटडोर एक्टिविटीज को ट्रैक किया जा सकता है. DIZO Watch 2 और Watch Pro में म्यूजिक कंट्रोल, वेदर अपडेट्स, सोशल नोटिफिकेशन और कैमरा कंट्रोल जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं.

Realme DIZO Watch Pro
  • 6/6

DIZO Watch 2 में 260mAh की बैटरी वहीं, Watch Pro में 390mAh की बैटरी दी गई है. दोनों में कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5.0 का सपोर्ट मौजूद है. ये एंड्रॉयड और iOS दोनों के साथ कंपैटिबल हैं.