scorecardresearch
 
टेक न्यूज़

Realme Dizo Watch 2, Dizo Watch Pro भारत में 15 सितंबर को होंगे लॉन्च

Realme Dizo Watch 2, Dizo Watch Pro
  • 1/6

Realme Dizo Watch 2 और Dizo Watch Pro को भारत में 15 सितंबर को लॉन्च किया जाएगा. इन दोनों वॉच की लॉन्चिंग एक वर्चुअल इवेंट के जरिए की जाएगी. इनसे पहले रियलमी टेकलाइफ ब्रांड की ओर से Dizo Watch को अगस्त में लॉन्च किया गया था. अब कंपनी अपने पोर्टफोलियो को विस्तार देने जा रही है.

Realme Dizo Watch 2, Dizo Watch Pro
  • 2/6

कंपनी ने प्रेस रिलीज भेजकर ये जानकारी दी है कि Realme Dizo Watch 2 को 3,000 रुपये के प्राइस रेंज में लॉन्च किया जाएगा. हाालांकि, Pro वेरिएंट की कीमत को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है. कंपनी ने बताया है कि इन नई वॉच की बिक्री फ्लिपकार्ट के जरिए की जाएगी. इन्हें 15 सितंबर को दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाएगा.

Realme Dizo Watch 2, Dizo Watch Pro
  • 3/6

कंपनी ने ये कंफर्म किया है कि Dizo Watch 2 में 1.69-इंच फुल टचस्क्रीन डिस्प्ले मिलेगा. ये वॉच मेटल केसिंग के साथ आएगी और इसमें स्पोर्ट्स मोड्स, हार्ट रेट मॉनिटरिंग, स्लीप मॉनिटरिंग और SpO2 मॉनटरिंग के साथ आएगी. ये वॉच 5ATM वाटर रेसिस्टेंस के साथ आएगी. साथ ही इसे कई कलर ऑप्शन के साथ उतारा जाएगा और इसमें 100 से ज्यादा वॉच फेस देखने को मिलेंगे.

Realme Dizo Watch 2, Dizo Watch Pro
  • 4/6

Dizo Watch Pro के स्पेसिफिकेशन्स की बात करें कंपनी ने बताया है कि इसमें इनबिल्ट डुअल GPS और GLONASS सपोर्ट मिलेगा. साथ ही इसमें कई स्पोर्ट्स मोड्स, हार्ट रेट मॉनिटर, स्लीप मॉनिटर और SpO2 सेंसर मिलेगा. इससे ज्यादा जानकारी कंपनी की ओर से नहीं दी गई है.

Realme Dizo Watch 2, Dizo Watch Pro
  • 5/6

कंपनी की पहली वॉच Realme Dizo Watch को अगस्त में लॉन्च किया गया था. इसे 3,499 रुपये में पेश किया गया था. ये वॉच 90 स्पोर्ट्स मोड्स ऑफर करती है. साथ ही इसमें लाइव वॉच फेस, SpO2 और हार्ट रेट मॉनिटर मिलता है.

 

Realme Dizo Watch 2, Dizo Watch Pro
  • 6/6

Realme Dizo Watch के साथ-साथ कंपनी ने अपनी लॉन्चिंग के बाद से देश में अब तक 9 प्रोडक्ट लॉन्च कर लिए हैं. हाल ही में कंपनी ने Dizo GoPods और Dizo GoPods Neo ईयरबड्स को लॉन्च किया था.