scorecardresearch
 
टेक न्यूज़

Realme का नया ब्लूटूथ स्पीकर गेम मोड के साथ लॉन्च, कीमत करीब 1,800 रुपये

Realme Cobble Bluetooth Speaker
  • 1/6

Realme Cobble ब्लूटूथ स्पीकर को मलेशिया में लॉन्च कर दिया गया है. इस स्पीकर की USP इसका ल्यूमिनस लेनयार्ड है, जो अंधेरे में ग्लो करता है. साथ ही इसमें गेम मोड भी दिया गया है. इस स्पीकर में 1,500mAh की बैटरी दी गई है. सिंगल चार्ज में दावे के मुताबिक इसमें 9 घंटे तक का प्लेबैक टाइम मिलेगा.

Realme Cobble Bluetooth Speaker
  • 2/6

कंपनी की वेबसाइट के मुताबिक, रियलमी कॉबल ब्लूटूथ स्पीकर की कीमत MYR 99 (लगभग 1,800 रुपये) रखी गई है. इसे मेटल ब्लैक और इलेक्ट्रिक ब्लू कलर ऑप्शन में उतारा गया है. फिलहाल भारत में इसकी उपलब्धता के संदर्भ में कोई जानकारी सामने नहीं आई है.

Realme Cobble Bluetooth Speaker
  • 3/6

Realme Cobble Bluetooth speaker के स्पेसिफिकेशन्स

रियलमी का ये ब्लूटूथ स्पीकर कॉबल शेप वाला है. इसमें एक डायनैमिक ड्राइवर दिया गया है. इस ड्राइवर के साथ डीप बेस के लिए पैसिव बेस रेडिएटर को भी कंबाइन किया गया है. यूजर्स को इसमें 5W का साउंड आउटपुट मिलेगा.

Realme Cobble Bluetooth Speaker
  • 4/6

रियलमी ने कहा है कि स्पीकर में स्टीरियो पेयरिंग फीचर दिया गया है और इसमें तीन इक्वलाइज़र प्रीसेट्स-  बेस, डायनैमिक और ब्राइट दिए गए हैं. इस ब्लूटूथ स्पीकर में गेम मोड भी मौजूद है. जो यूजर्स को 88ms तक लो लैटेंसी ऑफर करेगा.

Realme Cobble Bluetooth Speaker
  • 5/6

रियलमी कॉबल ब्लूटूथ स्पीकर में IPX5 रेटिंग दी गई है. यानी ये पानी की कुछ छींटे सह लेगा. कनेक्टिविटी के लिहाज से इसमें ब्लूटूथ v5.0 का सपोर्ट मौजूद है. इसकी बैटरी 1,500mAh की है और इसमें सिंगल चार्ज में ही 9 घंटे तक की बैटरी मिलेगी. कंपनी ने कहा है कि ये 2.5 घंटे में चार्ज हो जाता है.

Realme Cobble Bluetooth Speaker
  • 6/6

Realme Cobble ब्लूटूथ स्पीकर को एंड्रॉयड स्मार्टफोन्स से रियलमी लिंक ऐप के जरिए कनेक्ट किया जा सकता है. ऐप से कनेक्ट कर इसे कंट्रोल किया जा सकता है. फिलहाल ये ऐप iOS के लिए उपलब्ध नहीं है.