scorecardresearch
 
टेक न्यूज़

Realme के नए वायरलेस ईयरबड्स की भारत में आज पहली सेल, कीमत 3,299 रुपये, पॉपुलर DJs ने की है ट्यूनिंग

Realme Buds Air 2
  • 1/6

Realme Buds Air 2 ट्रू वायरलेस ईयरफोन्स को भारत में पिछले महीने लॉन्च किया गया था. इस नए हेडसेट को साल 2019 में लॉन्च किए गए Realme Buds Air के अपग्रेड के तौर पर लॉन्च किया गया है. आज इन बड्स की भारत में पहली सेल है. Buds Air 2 की खास बात ये है कि इसमें एक्टिव नॉयज कैंसिलेशन का फीचर दिया गया है.

 

Realme Buds Air 2
  • 2/6

ग्राहक नए Buds Air 2 को दो कलर ऑप्शन- क्लोसर वाइट और क्लोसर ब्लैक में खरीद पाएंगे. भारत में इस हेडसेट की कीमत 3,299 रुपये रखी गई है. आज ग्राहक इसे फ्लिपकार्ट और रियलमी की आधिकारिक वेबसाइट से दोपहर 12 बजे से खरीद पाएंगे.

Realme Buds Air 2
  • 3/6

ये फिलहाल भारत के एक्विटव नॉयज कैंसिलेशन के साथ आने वाले सबसे सस्ते TWS हेडसेट्स में से एक है. नए  Buds Air 2 का मुकाबला भारतीय बाजार में  Mi, Redmi, Noise और Boat के वायरलेस हेडसेट्स से रहेगा.

Realme Buds Air 2
  • 4/6

रियलमी ने Buds Air 2 के लिए इलेक्ट्रॉनिक म्यूजिक DJs The Chainsmokers के साथ साझेदारी की थी. कंपनी ने जानकारी दी है कि नए TWS हेडफोन्स की ट्यूनिंग इन्हीं DJs ने की है.

Realme Buds Air 2
  • 5/6

Realme Buds Air 2 के स्पेसिफिकेशन्स

Realme Buds Air 2 में एक्टिव नॉयज कैंसिलेशन फीचर देने के साथ 10mm डायनैमिक ड्राइवर्स भी दिए गए हैं. साथ ही इसमें ट्रांसपेरेंसी मोड भी मौजूद है. इसमें बेहतर मोबाइल गेमिंग के लिए सुपर लो-लैटेंसी मोड भी दिया गया है. कुछ कस्टमाइजेशन करने के लिए इन बड्स का इस्तेमाल रियलमी लिंक के जरिए भी किया जा सकता है.

Realme Buds Air 2
  • 6/6

Buds Air 2 के चार्जिंग केस में फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ USB Type-C पोर्ट दिया गया है. रियलमी के दावे के मुताबिक, इसे महज 10 मिनट चार्ज कर 120 तक चलाया जा सकता है. चार्जिंग के साथ टोटल 25 घंटे की बैटरी Buds Air 2 में मिलेगी. इस हेडसेट में Realme R2 चिप मौजूद है.