scorecardresearch
 
टेक न्यूज़

Realme 8i, Realme 8s, Realme Pad भारत में आज होंगे लॉन्च, जानें खास बातें

Realme 8i
  • 1/6

Realme 8i, Realme 8s और Realme Pad को भारत में आज यानी 9 सितंबर को लॉन्च किया जाएगा. Realme के नए फोन्स Realme 8 सीरीज के तहत उतारे जा रहे हैं. वहीं, Realme Pad कंपनी का पहला टैबलेट होगा. कंपनी ने ये कंफर्म कर दिया है कि तीनों ही डिवाइसेज MediaTek प्रोसेसर के साथ आएंगे. साथ ही आपको बता दें इन प्रोडक्ट्स के साथ कंपनी दो नए ब्लूटूथ स्पीकर्स भी लॉन्च करेगी.

Realme 8s
  • 2/6

Realme 8i, Realme 8s और Realme Pad के लॉन्च के लिए वर्चुअल इवेंट की शुरुआत आज दोपहर 12:30 बजे से होगी. इस वर्चुअल इवेंट की लाइवस्ट्रीमिंग रियलमी के फेसबुक और YouTube चैनल्स के जरिए की जाएगी.

Realme 8s
  • 3/6

Realme 8i की बात करें तो कंपनी ने कंफर्म किया है कि इसमें 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.6-इंच डिस्प्ले मिलेगा. साथ ही हालिया टीजर में ये बताया गया था कि फोन ऑक्टा-कोर MediaTek Helio G96 प्रोसेसर के साथ आएगा.

Realme Cobble Speaker
  • 4/6

Realme 8s के लिए कंपनी ने कंफर्म किया है कि ये फोन ऑक्टा-कोर MediaTek Dimensity 810 प्रोसेसर और ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आएगा. इसे यूनिवर्सल ब्लू और यूनिवर्सल पर्पल कलर ऑप्शन में खरीदा जा सकेगा.

 

Realme Pad
  • 5/6

वहीं, Realme Pad की बात करें तो इसमें ग्राहकों को 10.4-इंच WUXGA+ (2,000x1,200 पिक्सल) डिस्प्ले मिलेगा. साथ ही ये टैबलेट MediaTek Helio G80 प्रोसेसर और 7,100mAh बैटरी के साथ आएगा. इसमें फ्रंट और रियर में 8MP के कैमरे भी होंगे.

Realme Pocket Speaker
  • 6/6

इन सबके साथ ही आज के वर्चुअल इवेंट में कंपनी Realme Cobble और Pocket स्पीकर्स को भी लॉन्च करेगी. कॉबल ब्लूटूथ स्पीकर में 9 घंटे की बैटरी, 5W साउंड आउटपुट और IPX5 वाटर रेसिस्टेंट जैसे फीचर्स देखने को मिलेंगे.