scorecardresearch
 
टेक न्यूज़

वैक्सीनेशन के लिए फ्री राइड दे रही है ये कंपनी, ऐसे उठाएं फायदा

free ride for vaccine
  • 1/7

अगर आपने वैक्सीन नहीं ली है तो आपके लिए खुशखबरी है. दिल्ली एनसीआर में रहते हैं तो आप वैक्सीन सेंटर जाने के लिए फ्री राइड ले सकते हैं. वैक्सीन सेंटर आने और जाने के लिए ये कंपनी फ्री दिल्ली एनसरीआर के लोगों को फ्री राइड दे रही है. 
 

free ride for vaccine
  • 2/7

बाइक टैक्सी सर्विस Rapido ने ऐलान किया है कि कंपनी 18 साल से ऊपर सभी लोगों को वैक्सीन सेंटर जाने और आने के लिए फ्री राइड देगी. ये ऑफर दिल्ली एनसीआर के लिए है. 

free ride for vaccine
  • 3/7

रैपिडो नाम की इस कंपनी ने #RideToVaccinate कैंपेन की शुरुआत मार्च में ही की थी. कंपनी के मुताबिक अब तक दिल्ली एनसीआर में लगभग 10 हजार फ्री ऑटो राइड्स दिए हैं. कंपनी ने कहा है कि फ्री राइड की वैल्यू तकरीबन 10 लाख रुपये बनती है. 

free ride for vaccine
  • 4/7

रैपिडो ने एक स्टेटमेंट में कहा है, 'आज हम RideToVaccinate इनिशिएटिव का दूसरा फेज शुरू कर रहे हैं. रैपिडो दिल्ली एनसीआर में रहने वाले लोगों को कोविड 19 वैक्सीन लगवाने के लिए फ्री राइड देगी' 

free ride for vaccine
  • 5/7

कंपनी ने कहा है कि रैपिडो ऐप से बुक करने पर यूजर्स को डेजिग्नेटेड 18 हॉस्पिटल्स में से कोई एक चुनना होगा. हॉस्पिटल ऐड्रेस चुनते है ये ऑफर ऑटो अप्लाई हो जाएगा. ध्यान देने वाली बात ये है कि यहां सिर्फ 18 हॉस्पिटल में से किसी एक में से वैक्सीन लगाने पर ही फ्री राइड मिलेगी. 

free ride for vaccine
  • 6/7

रैपिडो ने उन 18 अस्पतालों की लिस्ट भी शेयर किया है जहां से वैक्सीनेशन कराने के लिए आप रैपिडो से फ्री राइड ले सकते हैं. बुक करने के लिए रैपिडो ऐप का यूज करना होगा जैसे नॉर्मल बुकिंग किए जाते हैं. वैक्सीनेशन के लिए बुकिंग का प्रोसेस भी स्टैंडर्ड रहेगा जो कोविन के जरिए किया जाता है. 
 

free ride for vaccine
  • 7/7

गौरतलब है कि Uber ने भी कुछ समय पहले फ्री वैक्सीन राइड देने का ऐलान किया था. इसके तहत कंपनी ने हर शहरों में ये ऑफर शुरू किया था.