scorecardresearch
 
टेक न्यूज़

38 घंटे की बैटरी लाइफ और स्मार्ट ANC के साथ OnePlus Buds Pro लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

OnePlus Buds Pro
  • 1/6

आज OnePlus ने अपने इवेंट में OnePlus Nord 2 को लॉन्च कर दिया. इसके साथ OnePlus Buds Pro को भी लॉन्च किया गया. OnePlus Buds Pro सिलिकॉन टिप्स और एडेप्टिव नॉइज कैंसिलेशन के साथ मिलेगा.

OnePlus Buds Pro
  • 2/6

कंपनी का दावा है कि OnePlus Buds Pro 7 घंटे की बैटरी लाइफ के साथ आता है. चार्जिंग केस साथ इससे 38 घंटे की बैटरी लाइफ मिलती है.OnePlus Buds Pro सिलिकॉन टिप्स और एडेप्टिव नॉइज कैंसिलेशन के साथ मिलेगा. ये यूजर्स के पास के 40 डेसिबल तक के शोर को कम करने में सक्षम है.

OnePlus Buds Pro
  • 3/6

कंपनी का दावा इसके फीचर की वजह से ये काफी बढ़िया ईयरबड्स हैं. इसमें तीन माइक्रोफोन दिए गए हैं. इससे क्रिस्टल क्लियर कॉल किया जा सकता है. कनेक्टिविटी के लिए इसमें Bluetooth 5.2  दिया गया है. ये 94ms अल्ट्रा लो लेटेंसी के साथ आता है. पानी और पसीने से सेफ रखने के लिए इसमें IP55  रेटिंग दी गई है. कंपनी ने कहा है ये स्मार्ट ANC के साथ आता है. इससे रियल टाइम में नॉइज को कर दिया जाता है.

OnePlus Buds Pro
  • 4/6

इसमें डॉल्बी एटमॉस का सपोर्ट भी दिया गया है. इसमें 11mm का डायनेमिक ड्राइवर्स दिए गए हैं. कंपनी का कहना है इससे इसके बेस क्वालिटी को काफी बढ़िया हो जाएगी.

OnePlus Buds Pro
  • 5/6

पर्सनलाइज ऑडियो एक्सपीरिएंस के लिए आप इसे OnePlus Audio ID  के साथ कनेक्ट कर सकते हैं. ये यूजर के हिसाब साउंड प्रोफाइल को अपडेट कर देगा. ये बड्स Wrap Charge के साथ आते हैं यानी सिर्फ 10 मिनट के चार्ज पर इसे 10 घंटे चलाने का दावा कंपनी करती है. OnePlus Buds Pro को OnePlus 9 Pro से वायरलेस चार्ज भी किया जा सकता है. 

OnePlus Buds Pro
  • 6/6

इसे दो कलर ऑप्शन में पेश किया गया है. इसे Matte Black और Glossy White कलर ऑप्शन में लॉन्च किया गया है. इसकी कीमत 150 डॉलर (लगभग 11,000 रुपये) रखी गई है.