scorecardresearch
 
टेक न्यूज़

Garena Free Fire MAX भारत में लॉन्च लेकिन गेम खेलने के लिए करना होगा इंतजार

Free Fire Max
  • 1/6

Garena Free Fire MAX को भारत में लॉन्च कर दिया गया है. इसे गूगल प्ले स्टोर और ऐपल ऐप स्टोर से डाउनलोड किया जा सकता है. हालांकि, डाउनलोड करने के बाद आप इसे खेल नहीं सकते हैं. गेम के वेलकम स्क्रीन पर सर्वर विल भी रेडी सून का मैसेज आता है. 
 

Free Fire Max
  • 2/6

इसका मतलब Garena ने अभी तक ये सेटअप नहीं किया है कि भारत में कौन से सर्वर पर काम करेगा. Garena Free Fire के एडवांस वर्जन के तौर पर Free Fire MAX को उतारा गया है. इसमें कई एक्सक्लूसिव फीचर्स दिए गए हैं. 

Free Fire Max
  • 3/6

इसमें मैप को कस्टमाइज्ड करने का ऑप्शन दिया गया है. इसके मैप को आप अपने च्वाइस के अनुसार कस्टमाइज कर सकते हैं. Firelink टेक्नोलॉजी की वजह से Garena Free Fire MAX में यूजर्स Garena Free Fire अकाउंट से लॉगिन कर सकते हैं. 

Free Fire Max
  • 4/6

गेम में आपको 350-डिग्री लॉबी और क्रॉफ्टलैंड देखने को मिलेगा. Garena की वेबसाइट पर Free Fire MAX को लिखा गया है कि इसमें ज्यादा रियलस्टिक मैप्स और ज्यादा इमर्सिव गेम प्ले दिए जाएंगे. इसमें एक नया मैप Bermuda MAX प्लेयर्स के लिए उपलब्ध होगा. 

Free Fire Max
  • 5/6

इसका मतलब प्लेयर्स बेहतर गेमप्ले और बेहतर रॉयल गेम मोड इस गेम में देख सकते हैं. ये भी कहा जा रहा है कि इस गेम में बेहतर वेपन्स और व्हीकल्स भी दिया जाएगा. पुराने गेम की तुलना में इसका ग्राफिक्स काफी बेहतर होगा. 

Free Fire Max
  • 6/6

गेम को अगर आपने प्री-रजिस्टर्ड किया था तो आपको कई रिवॉर्ड्स भी दिए जाएंगे. रिवॉर्ड के तौर पर यूजर्स को Max Raychaser (बॉटम), Gold Royale Voucher (टू), Max Raychaser (फेसपेंट), Cyber Max Skyboard, Max Raychaser (हेड) दिए जा रहे हैं.