scorecardresearch
 
टेक न्यूज़

20 घंटे की बैटरी के साथ ये नए वायरलेस ईयरबड्स हुए लॉन्च, कीमत 999 रुपये

Boult AirBass XPods
  • 1/6

Boult Audio ने भारत में अपने नए TWS ईयरबड्स AirBass XPods को भारत में लॉन्च कर दिया है. इन बड्स का डिजाइन ओवल शेप वाला है. इस डिवाइस की कीमत 1,000 रुपये से कम रखी गई है. इस डिवाइस में यूजर्स को टोटल 20 घंटे तक की बैटरी मिलेगी.

Boult AirBass XPods
  • 2/6

Boult Audio AirBass XPods TWS ईयरबड्स को ब्लैक और वाइट कलर ऑप्शन में पेश किया गया है. ग्राहक इसे एक्सक्लूसिव लॉन्च प्राइस 999 रुपये में सीमित समय के लिए खरीद पाएंगे. इन बड्स की बिक्री फ्लिपकार्ट के जरिए की जाएगी. ग्राहकों को इस डिवाइस के लिए 1 साल की वारंटी भी मिलेगी.

Boult AirBass XPods
  • 3/6

Boult Audio AirBass XPods के स्पेसिफिकेशन्स

इस डिवाइस में 13mm फुल रेंज ड्राइवर्स दिए गए हैं. इन बड्स में लंबे स्टेम दिए गए हैं. साथ ही यहां पावरफुल और सेंसिटिव माइक्रोफोन्स दिए गए हैं. ये वॉयस और वीडियो चैट्स के दौरान एन्हांस्ड ऑडियो क्वालिटी इंश्योर करेंगे.

Boult AirBass XPods
  • 4/6

यहां स्टेम में टच कंट्रोल्स भी दिए गए हैं. टच कंट्रोल्स के जरिए यूजर्स कॉल्स को रिजेक्ट कर सकते हैं. वॉल्यूम एडजस्ट कर सकते हैं और म्यूजिक ट्रैक्स को कंट्रोल कर सकते हैं. इन सबके साथ ही वॉयस असिस्टेंट को एक्टिवेट भी कर सकते हैं.

Boult AirBass XPods
  • 5/6

कनेक्टिविटी के लिए इस डिवाइस में ब्लूटूथ 5.1 का सपोर्ट दिया गया है. ऐसे में यूजर्स को इसमें 10 मीटर तक की रेंज मिलेगी. डस्ट और वाटर रेसिस्टेंस ये बड्स IPX5 सर्टिफाइड हैं.

Boult AirBass XPods
  • 6/6

बैटरी की बात करें तो कंपनी ने कहा है कि इस डिवाइस को सिंगल चार्ज में 5 घंटे तक चलाया जा सकता है. वहीं, चार्जिंग केस के साथ ग्राहकों को इसमें 20 घंटे तक की बैटरी मिलेगी.