scorecardresearch
 
टेक न्यूज़

Battlegrounds Mobile में नए अपडेट के बाद आ रही है दिक्कत, Krafton ने बताया कैसे करें ठीक

BGMI
  • 1/6

Battlegrounds Mobile India यूजर्स के लिए अभी हाल ही में जुलाई का अपडेट जारी किया गया था. इसको लेकर कई यूजर्स शिकायत कर रहे हैं कि इस अपडेट के बाद गेम में कई तरह की दिक्कतें आ रही हैं. इन दिक्कतों पर साउथ कोरियन डेवलपर Krafton ने भी बयान दिया है.

BGMI
  • 2/6

साउथ कोरियन डेवलपर Krafton ने बताया है कि उन्हें दिक्कतों के बारे में पता चल गया है. वो इसे फिक्स करने पर काम कर रहे हैं. Battlegrounds Mobile India काफी पॉपुलर बैटल रॉयल मोबाइल गेम बन चुका है. इसे लॉन्च के पहले ही हफ्ते में 34 मिलियन यूजर्स से ज्यादा लोग डाउनलोड कर चुके थे. 

BGMI
  • 3/6

Battlegrounds Mobile India को ऑफिशियली भारत में 2 जुलाई को लॉन्च किया गया था. इससे पहले इसे अर्ली एक्सेस को तौर पर यूजर्स के लिए उपलब्ध करवा दिया गया था. इसको लेकर पहला मेजर अपडेट Krafton ने इस हफ्ते की शुरूआत में जारी किया था.

BGMI
  • 4/6

इस अपडेट के बाद में गेम में कई तरह के बदलाव देखने को मिले. अपडेट के बाद गेम में कई तरह की दिक्कतें भी सामने आई है. इसको लेकर प्लेयर्स ने शिकायत की है. इसमें सबसे बड़ी शिकायत ये थी Unicorn सेट आउटफिट्स के साथ लोडिंग स्क्रीन स्टक हो जाती है. 

BGMI
  • 5/6

Krafton ने इसपर कहा है जब तक इसे फिक्स नहीं कर लिया जाता है. इस आउटफिट का यूज प्लेयर ना करें. दूसरी दिक्कत Battlegrounds Mobile India प्लेयर्स को ये आ रही है लॉगिन डे 2 रिवॉर्ड 'Bring on the Heat' इवेंट के लिए Mission Card (S19) दिखा रहा है जबकि सीजन 19 पहले ही खत्म हो चुका है. इस इशू को फिक्स कर लिया गया है. जिन लोगों को ये दिक्कत आई उनको Mission Card (M1) दिया जा रहा है. 

BGMI
  • 6/6

कुछ प्लेयर्स को इन-गेम करेंसी ‘UC' खरीदने में एरर मैसेज दिखाया जा रहा है. इसको लेकर कंपनी ने कहा वो गेम सेटिंग्स के बेसिक्स में जाकर कस्टमर सर्विस से कॉन्टैक्ट करें. इसके अलावा भी डेवलपर्स ने कुछ इशू को लिस्ट किया है. इसे फिक्स करने पर कंपनी काम कर रही है.