scorecardresearch
 
टेक न्यूज़

Battlegrounds Mobile में आ रही दिक्कत को दूर करने के लिए कंपनी ने जारी किया नया अपडेट

BGMI
  • 1/6

Battlegrounds Mobile India (BGMI) को भारत में पबजी मोबाइल के नए अवतार के तौर पर उतारा गया है. देश में इसकी लोकप्रियता भी काफी ज्यादा है. अभी हाल ही में रिपोर्ट आई थी कि गेमर्स को Battlegrounds Mobile India खेलने में दिक्कत आ रही है. ये दिक्कत BGMI सीजन 20 के बाद से शुरू हुई थी. इसे ठीक करने के लिए पैच जारी कर दिया गया है. 

BGMI
  • 2/6

BGMI सीजन 20 में नए मोड्स, वेपन्स और रैकिंग के साथ नए रॉयल पास मिशन को दिया गया है. इसके बाद से कई यूजर्स शिकायत करने लगे थे कि उनके फोन में Battlegrounds Mobile India ठीक से काम नहीं कर रहा है. 

BGMI
  • 3/6

इसमें कई तरह दिक्कतें शामिल थी. कई यूजर्स का लोड स्क्रीन ही ओपन नहीं होता था. ये दिक्कत तब आती थी जब वो यूनिकॉर्न आउटफिट पहने होते थे. इसके अलावा Season (C1S1) एक्सेस करने पर गेम के शट डाउन हो जाने की बात भी सामने आई थी. 

BGMI
  • 4/6

इसको लेकर अब गेमर्स के लिए राहतभरी खबर है. BGMI के पैच को सभी यूजर्स के लिए जारी कर दिया गया है. गेम के रिस्टार्ट होते ही ये अप्लाई हो जाएगा. ऑफिशियल वेबसाइट के अनुसार इससे कई इशू को फिक्स किया गया है. 

BGMI
  • 5/6

कंपनी ने दावा किया है कि यूजर्स लगातार इशू को लेकर शिकायत कर रहे थे. कंपनी ने यूजर्स को कहा है अगर उन्हें कोई इशू गेम के दौरान आती है तो वो इसे कंपनी को जरूर रिपोर्ट करें. इसके लिए यूजर्स को लॉबी में बॉटम राइट कॉर्नर पर मौजूद ऐरो को टैप करना होगा. 

BGMI
  • 6/6

इसके बाद सेटिंग्स में जाकर बेसिक सेटिंग में जाएं. यहां पर कस्टमर सर्विस के ऑप्शन पर आपको जाना होगा. यहां पर आपको अपने इशू के बारे में डिटेल्स में लिखना होगा. इसके बाद सब्मिट कर दें. पुरानी कई दिक्कत को फिलहाल ठीक कर दिया गया है. इसके लिए आपको गेम स्टार्ट करने पर ही अपडेट करने का ऑप्शन आ जाएगा. इसे अपडेट करके गेम को रिस्टार्ट कर लें.