scorecardresearch
 
टेक न्यूज़

BGMI में चीटिंग करने वालों की अब खैर नहीं! एक हफ्ते में बैन किए गए 87,961 अकाउंट्स

BGMI
  • 1/6

Battlegrounds Mobile India ने 87,961 अकाउंट्स को ब्लॉक कर दिया है. ये अकाउंट्स गेम को गलत तरीके से जीतने के लिए गलत प्रोग्राम का यूज करते थे. क्राफ्टन ने ये डेटा 24 सितंबर से 30 सितंबर के बीच का बताया है. 

BGMI
  • 2/6

क्राफ्टन कुछ टाइम पहले वादा किया था कि ये गेम में गलत तरीके का यूज करने वाले प्लेयर्स पर कार्रवाई करेगा. इतने कम समय इतने अकाउंट्स को ब्लॉक करके क्राफ्टन ने बढ़िया काम किया है.
 

BGMI
  • 3/6

एक नोटिस में Krafton ने गेम सिक्योरिटी सिस्टम और कम्युनिटी मॉनिटरिंग ने इन्वेस्टिगेशन में पाया कि 87,961 अकाउंट्स गेम के रूल्स का उल्लघंन कर रहे थे. इस वजह से इन सभी अकाउंट्स को ब्लॉक कर दिया गया. 

BGMI
  • 4/6

कंपनी ने कहा कि Battlegrounds Mobile India में इलीगल प्रोग्राम का यूज करने वाले अकाउंट्स को ब्लॉक किया जाएगा. इससे दूसरे प्लेयर्स को काफी बढ़िया गेमिंग एनवायरमेंट दे सकता है. 

BGMI
  • 5/6

इस महीने की शुरूआत में क्राफ्टन ने गेम में गलत तरीके का यूज करने वाले प्लेयर्स पर एक्शन लेने की बात कही थी. इसने कहा था इसके लिए ये डेली इलीगल प्रोग्राम्स को अपडेट, एड चैनल्स को ब्लॉक और इस रियल टाइम में मॉनिटर करता है. 

BGMI
  • 6/6

Krafton ने कहा है ये टॉप रैंक प्लेयर्स के अकाउंट को चेक करेगा. इसका मतलब अगर कोई अकाउंट चीट करते हुए पकड़ा जाता है तो उसे बैन कर दिया जाएगा. कोई अकाउंट अगर चीटिंग को प्रोमोट करते या चीट असिस्टेड रैंक पुश करता पाया गया तो उसे भी ब्लॉक किया जाएगा. क्राफ्टन के अनुसार कोई अकाउंट पहले चीट करता था लेकिन अब नहीं कर रहा है फिर से उसे परमानेंट बैन किया जाएगा.