scorecardresearch
 
टेक न्यूज़

Asus का नया गेमिंग फोन ROG Phone 5 भारत में 10 मार्च को होगा लॉन्च, ये हो सकती हैं खूबियां

ROG Phone 5
  • 1/6

ताइवान बेस्ड टेक कंपनी Asus के गेमिंग डिवीजन ROG द्वारा ROG Phone 5 को भारत में 10 मार्च को लॉन्च किया जाएगा. साथ ही इस फोन की ग्लोबल लॉन्चिंग भी इसी दिन की जाएगी. इस नए गेमिंग फोन को ROG Phone 3 के अपग्रेड के तौर पर लॉन्च किया जाएगा. ये पिछले साल के सबसे अच्छे गेमिंग फोन्स में से एक है.

ROG Phone 5
  • 2/6

ROG ने ये भी जानकारी दी है कि कंपनी ने स्मार्टफोन और गेमिंग हेडसेट के साथ ही नए गेमिंग एक्सेसरीज भी लॉन्च करेगी. उम्मीद है कि इसे पिछले साल की  ROG Cetra सीरीज में शामिल किया जा सकता है. लॉन्च इवेंट की शुरुआत 10 मार्च को 4:15 pm पर होगी.

Asus ROG Phone 3
  • 3/6

Asus ROG Phone 5 के संभावित स्पेसिफिकेशन्स

लीक्स के जरिए जो स्पेसिफिकेशन्स अब तक सामने आए हैं उनके मुताबिक, Asus ROG Phone 5 में हाई रिफ्रेश रेट और हाई टच सैंपलिंग रेट के साथ 6.78-इंच AMOLED डिसप्ले दिया जा सकता है. किसी गेमिंग फोन के लिए ऐसे स्पेसिफिकेशन्स जरूरी भी होते हैं.

Asus ROG Phone 3
  • 4/6

मिली जानकारी के मुताबिक इस अपकमिंग गेमिंग स्मार्टफोन में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 888 प्रोसेसर दिया जा सकता है. उम्मीद है कि इसके रियर में फोटोग्राफी के लिए ट्रिपल कैमरा सेटअप मिल सकता है.

Asus ROG Phone 3
  • 5/6

इसका प्राइमरी कैमरा 64MP का हो सकता है. DxOmark के एक हालिया लीक से ये भी पता चला है कि इस फोन में फ्रंट फेसिंग स्टीरियो स्पीकर सेटअप मिलेगा.

Asus ROG Phone 3
  • 6/6

ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट पर ROG Phone 5 के लिए एक माइक्रोसाइट भी तैयार की गई है. इससे साफ है कि लॉन्च होने के बाद इस गेमिंग फोन की बिक्री फ्लिपकार्ट के जरिए ही की जाएगी.