scorecardresearch
 
टेक न्यूज़

Amazon प्राइम डे सेल इस दिन से होगी शुरू, 330 से ज्यादा प्रोडक्ट होंगे लॉन्च

Amazon Prime Day
  • 1/6

ई-कॉमर्स दिग्गज Amazon ने अपने फ्लैगशिप सेल इवेंट 'प्राइम डे' के लिए इस साल के शेड्यूल की घोषणा कर दी है. इस बार ऐमेजॉन प्राइम डे सेल का आयोजन भारत में 26 और 27 जुलाई को किया जाएगा. साथ ही ये सेल भारत में प्राइम डे इवेंट की पांचवी सालगिरह होगी और इसमें कई अलग-अलग कैटेगरी डील्स और डिस्काउंट दिए जाएंगे.

Amazon Prime Day
  • 2/6

Amazon प्राइम डे सेल का आयोजन इस बार 26 जुलाई और 27 जुलाई को किया जाएगा. दो दिन चलने वाली इस सेल की शुरुआत 26 जुलाई को 12am (मिडनाइट) IST से होगी और ये 27 जुलाई को खत्म होगी. इस दौरान कई कैटेगरी के ढेरों प्रोडक्ट्स पर डील्स और डिस्काउंट दिए जाएंगे. साथ ही 300 से ज्यादा नए प्रोडक्ट लॉन्च भी होंगे.

Amazon Prime Day
  • 3/6

सेल में लॉन्चपैड, सहेली, अमेजन पर लोकल शॉप्स और कारीगर जैसे कई प्रोग्राम्स के सेलर्स के प्रोडक्ट्स पर डील्स मिलेंगे. दो दिवसीय सेल की तैयारी के लिए, ऐमेजॉन पर बड़ी संख्या में छोटे विक्रेता 8 जुलाई से 24 जुलाई, 2021 तक ग्राहकों के लिए डील्स तैयार करेंगे.

Amazon Prime Day
  • 4/6

ऐमेजॉन ने कहा है कि प्राइम मेंबर्स खासतौर पर नए लॉन्च और कई बेस्ट डील्स की ओर देख सकते हैं. इनमें स्मार्टफोन्स, TVs, अप्लायंसेज, कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स, ऐमेजॉन डिवाइसेज जैसे प्रोडक्ट्स शामिल होंगे.

Amazon Prime Day
  • 5/6

प्राइम मेंबर्स 8 जुलाई, 5:00 बजे IST से 24 जुलाई, 11:59 बजे IST तक SMBs द्वारा पेश किए गए उत्पादों से खरीदारी भी कर सकते हैं और बाकी ऑफर के साथ प्राइम डे की खरीदारी पर 150 रुपये तक का 10 प्रतिशत कैशबैक प्राप्त कर सकते हैं. सेल वाले दिन मेंबर्स को HDFC बैंक डेबिट, क्रेडिट कार्ड और EMI ट्रांजैक्शन पर 10 परसेंट इंस्टैंट डिस्काउंट मिलेगा.

Amazon Prime Day
  • 6/6

Prime Day सेल का आयोजन पहले जून के महीने में किया जाना था. हालांकि, कोविड के मामले बढ़ने की वजह से सेल को पोस्टपोन कर दिया गया था. अब जाकर कंपनी ने डेट बताई है.