scorecardresearch
 
टेक न्यूज़

COVID-19 इफेक्ट: Amazon ने भारत में पोस्टपोन किया Prime Day सेल

Amazon postpones Prime Day sale
  • 1/6

Amazon की एनुअल Prime Day सेल इवेंट को भारत में पोस्टपोन कर दिया गया है. ये जानकारी कंपनी ने शुक्रवार को दी है. कंपनी ने कहा कि भारत में कोरोना की भयावह दूसरी लहर को ध्यान रखते हुए सेल को रोका जा रहा है.

Amazon postpones Prime Day sale
  • 2/6

ऐमेजॉन द्वारा भारत में प्राइम डे सेल को पॉज किए जाने की रिपोर्ट सबसे पहले CNBC ने शुक्रवार को दी थी. पब्लिकेशन ने अपनी रिपोर्ट में कहा कि ऐमेजॉन ने भारत में कोरोना से बिगड़े हालातों के चलते एनुअल प्राइम डे सेल को पोस्टपोन कर दिया है. कंपनी ने पब्लिकेशन को कंफर्म किया है कि इस दो दिवसीय डिस्काउंट इवेंट को पॉज किया जा रहा है.

Amazon postpones Prime Day sale
  • 3/6

भारत में कोरोना से हालात दिन ब दिन बिगड़ते जा रहे हैं. पिछले तीन दिनों से भारत में रोज 4 लाख से भी ज्यादा केसेस मिल रहे हैं और अब मरनों वालो की संख्या में इजाफा हुआ है. पिछले 24 घंटे में भारत में एक दिन में रिकॉर्ड 4,187 कोरोना मरीजों की जान गई है.

Amazon postpones Prime Day sale
  • 4/6

भारत में कोरोना से बिगड़ते हालात को संभालने के लिए कई दिग्गज टेक कंपनियों ने भी मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाए हैं. इनमें ऐमेजॉन, गूगल, वीवो, ओप्पो और शाओमी जैसी कंपनियों के नाम शामिल हैं.

Amazon postpones Prime Day sale
  • 5/6

ऐमेजॉन ने प्राइम डे को 2015 में लॉन्च किया था. इस सेल का आयोजन साल के बीच में किया था और इस दौरान ऐमेजॉन प्राइम मेंबर्स को ढेरों प्रोडक्ट्स पर डील्स और डिस्काउंट ऑफर किए जाते हैं. CNBC ने अपनी रिपोर्ट में कहा है कि भारत की ही तरह कोरोना के चलते सेल को कनाडा में भी डिले कर दिया गया है.

Amazon postpones Prime Day sale
  • 6/6

भारत और कनाडा को छोड़कर US, UK, जर्मनी, फ्रांस, स्पेन और चीन में प्राइम डे सेल का आयोजन संभवत: जून में किया जाएगा. Realme ने भी कोरोना के चलते अपने 4 मई वाले मेगा इवेंट को पोस्टपोन कर दिया था.