scorecardresearch
 
टेक डील्स

Realme Buds Air Pro मास्टर एडिशन की पहली सेल आज, कीमत 4,499 रुपये

José Lévy
  • 1/6

Realme Buds Air Pro मास्टर एडिशन ट्रू वायरलेस स्टीरियो (TWS) ईयरबड्स भारत में आज पहली बार सेल में उपलब्ध होगा. इन बड्स को देश में Realme Watch S और Watch S Pro के साथ लॉन्च किया गया था. आज Watch S Pro भी सेल में उपलब्ध होगी.

Realme Buds Air Pro Master Edition
  • 2/6

नए ईयरबड्स को  पॉपुलर आर्टिस्ट José Lévy ने डिजाइन किया है और इसमें स्मूद ग्लॉसी मिरर फिनिशिंग दी गई है. Realme Buds Air Pro पहले से ही वाइट और ब्लैक कलर ऑप्शन में उपलब्ध है. वहीं, मास्टर एडिशन को न्यू वेव सिल्वर कलर ऑप्शन के तौर पर कंपनी की वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है.

Realme Buds Air Pro Master Edition
  • 3/6

नई मिरर फिनिशिंग के अलावा Realme Buds Air Pro मास्टर एडिशन के स्पेसिफिकेशन्स पिछले साल अक्टूबर में लॉन्च हुए Realme Buds Air Pro की तरह ही हैं.  Realme Buds Air Pro की कीमत भारत में 4,499 रुपये रखी गई है. इसकी सेल आज भारत में दोपहर 12 बजे से शुरू होगी. ग्राहक इसे फ्लिपकार्ट, रियलमी की साइट और पार्टनर्ड ऑफलाइन स्टोर्स से खरीद पाएंगे. आपको बता दें रेगुलर वेरिएंट की कीमत भी मास्टर एडिशन जितनी ही है. लेकिन अभी विंटर सेल के दौरान रेगुलर वेरिएंट पर 500 रुपये की छूट दी जा रही है.

Realme Buds Air Pro Master Edition
  • 4/6

दूसरी तरफ आज Realme Watch S Pro भी सेल में उपलब्ध होगी. इसकी कीमत 9,999 रुपये रखी गई है. ग्राहक इस वॉच को फ्लिपकार्ट और रियलमी की साइट से दोपहर 12 बजे से ही खरीद पाएंगे. ये AMOLED डिस्प्ले, 14 दिन की बैटरी और ब्लड ऑक्सीजन सेंसर जैसे फीचर्स के साथ आती है.

Realme Buds Air Pro Master Edition
  • 5/6

Realme Buds Air Pro Master Edition के फीचर्स

इन बड्स में कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ v5 का सपोर्ट दिया गया है और ये बड्स 10mm डायनैमिक ड्राइवर्स के साथ आते हैं. साथ ही इनमें एक्टिव नॉयस कैंसेलेशन मिलता है. वॉयस कॉल्स और ANC के लिए इनमें डुअल-माइक्रोफोन सिस्टम दिया गया है. यहां केस को यूनिक कॉबल शेप वाला बनाया गया हैय साथ ही बड्स में स्मार्ट वियर डिटेक्शन, टच कंट्रोल्स और वॉयस असिस्टेंस जैसे फीचर्स मिलते हैं.

Realme Buds Air Pro Master Edition
  • 6/6

Realme Buds Air Pro मास्टर एडिशन में केस के साथ 25 घंटे तक की बैटरी मिलेगी. केस की बैटरी 486mAh की है. वहीं, ANC ऑन रख कर केस के साथ इन बड्स को 20 घंटे तक इस्तेमाल किया जा सकता है. साथ ही ये फास्ट चार्जिंग भी सपोर्ट करते हैं. इन्हें 15 मिनट ही चार्ज कर 7 घंटे तक चलाया जा सकता है.