scorecardresearch
 
टेक डील्स

मेैच देखने में नहीं आएगी रुकावट, Jio इन प्लान्स पर मिलता है 50GB तक का डेटा

Jio
  • 1/6

IPL का सीजन चल रहा है. ऐसे में हम में से कई लोग फोन पर IPL के मैच देखते हैं. इस वजह से ज्यादा डेटा की डिमांड रहती है. कोरोना की वजह से वर्क फ्रॉम होम करने वाले भी डेटा की खपत ज्यादा करते हैं. ऐसे में हमें डेली डेटा समाप्त हो जाने के बाद काफी दिक्कत होती है. यहां पर हम आपको Jio के कुछ ऐसे प्लान्स के बारे बता रहे हैं जो एक्सट्रा डेटा ऑफर करते हैं. 

Jio
  • 2/6

151 रुपये वाला प्लान


Jio के 151 रुपये वाले प्लान की वैलिडिटी 30 दिन की है. इस प्लान में 30GB डेटा ऑफर किया जाता है. ये डेटा हाई-स्पीड डेटा होता है. ये आपके डेली डेटा खत्म हो जाने के बाद शुरू होता है. मान लीजिए आपको आपके मौजूदा प्लान से डेली 1.5GB डेटा मिलता है तो वो खत्म हो जाने के बाद ही 30GB डेटा वाला प्लान शुरू होगा. 
 

Jio
  • 3/6

इस डेटा को 30 दिन में कभी भी इस्तेमाल किया जा सकता है. इसे आप एकसाथ भी यूज कर सकते हैं. इस वजह से आपको मैच देखने में कोई डेटा लिमिट की रुकावट नहीं आएगी. आप आराम से पूरा मैच एन्जॉय कर सकते हैं.  

Jio
  • 4/6

201 रुपये वाला प्लान 


Jio के 201 रुपये वाले प्लान की भी वैलिडिटी 30 दिन की है. इसे प्लान में यूजर को पिछले प्लान से 10GB ज्यादा डेटा ऑफर किया जाता है. यानी इस प्लान में यूजर को टोटल 40GB डेटा मिलता है. ये प्लान भी पिछले प्लान की तरह डेली डेटा खत्म हो जाने के बाद शुरू होता है. यानी आपके डेली डेटा लिमिट के बाद ये प्लान एक्टिवेट हो जाएगा. 
 

Jio
  • 5/6

इस डेटा का यूज आप अपने हिसाब से 30 दिन में कभी भी कर सकते हैं. इस डेटा को भी एकसाथ या धीरे-धीरे यूज कर सकते हैं. वर्क फ्रॉम होम वाले लोगों के लिए भी ये प्लान काफी फायदेमंद रहने वाला है. 

Jio
  • 6/6

251 रुपये वाला प्लान


Jio के 201 रुपये वाले प्लान में 50GB डेटा दिया जाता है. इस प्लान की वैलिडिटी 30 दिन की है. ये प्लान ज्यादा डेटा यूज करने वालों के लिए बनाया गया है. ये प्लान आपके बेस प्लान के खत्म होन के बाद शुरू होता है.