scorecardresearch
 

वायरल गर्ल प्रिया ने इस प्लेटफॉर्म पर मार्क जकरबर्ग को भी पीछे छोड़ा

एक छोटे से वीडियो क्लिप से लोगों के दिलों में जगह बनाने वाली मलयालम एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर ने अब सोशल मीडिया में फेसबुक के मुखिया को भी पीछे छोड़ दिया है. दरअसल प्रिया की अपकमिंग मलयालम फिल्म ‘उरु आदर लव’ का गाना ‘मानिक्य मलाराया पूवी’ वायरल हो गया था. देखते ही देखते सोशल मीडिया पर प्रिया के ढेरों फॉलोअर्स बढ़ हैं.

प्रिया ने मार्क जकरबर्ग को भी पीछे छोड़ा प्रिया ने मार्क जकरबर्ग को भी पीछे छोड़ा

एक छोटे से वीडियो क्लिप से लोगों के दिलों में जगह बनाने वाली मलयालम एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर ने अब सोशल मीडिया में फेसबुक के मुखिया को भी पीछे छोड़ दिया है. दरअसल प्रिया की अपकमिंग मलयालम फिल्म ‘उरु आदर लव’ का गाना ‘मानिक्य मलाराया पूवी’ वायरल हो गया था. देखते ही देखते सोशल मीडिया पर प्रिया के ढेरों फॉलोअर्स बढ़ गए हैं.

आलम ये रहा कि फोटो शेयरिंग ऐप इंस्टाग्राम पर प्रिया ने फेसबुक के मुखिया मार्क जकरबर्ग को भी पीछे छोड़ दिया. इंस्टाग्राम पर प्रिया के 4.5 मिलियन फॉलोअर्स हैं वहीं मार्क जकरबर्ग के इंस्टाग्राम पर मात्र 4 मिलियन फॉलोअर्स ही हैं. ये बात इसलिए भी ज्यादा दिलचस्प बनती है क्योंकि इंस्टाग्राम का मालिकाना हक भी मार्क जकरबर्ग के पास ही है. यानी वे इंस्टाग्राम के मालिक हैं और लोकप्रिय भी हैं.

कौन हैं प्रिया प्रकाश?

प्रिया 18 साल की बीकॉम फर्स्ट ईयर की स्टूडेंट हैं. वो केरल के त्रिशूर में रहती हैं. प्रिया की अपकमिंग मलयालम फिल्म ‘उरु आदर लव’ का गाना ‘मानिक्य मलाराया पूवी’ है. ये उनकी डेब्यू फिल्म है. गाना वैलेंटाइन वीक में वायरल हो गया. यह फिल्म 3 मार्च को रिलीज होगी. गाने के वायरल होने के बाद से प्रिया के फॉलोअर्स लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें