scorecardresearch
 

ऑटो से लेकर मोबाइल तक यहां जानें आज दिनभर टेक की दुनिया में क्या-क्या हुआ

यहां जानें आज टेक की दुनिया में दिनभर क्या-क्या हुआ...

X
जानें दिनभर की टेक की बड़ी खबरें जानें दिनभर की टेक की बड़ी खबरें

Google दफ्तर के बाहर बर्खास्त इंजीनियर ने लगाए ये पोस्टर

लॉस एंजिलिस के वेनिस में गूगल ऑफिस के आसपास कुछ एंटी गूगल आउटडोर विज्ञापन नजर आए हैं. इन विज्ञापनों के सीरीज का लेना देना कथित तौर पर कंपनी के उस इंजीनियर से माना जा रहा है, जिसे पिछले हफ्ते कंपनी से हटा दिया गया था.

इस देश में मिलती है दुनिया की सबसे तेज मोबाइल इंटरनेट सर्विस

अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर ब्रॉडबैंड की स्पीड की जांच करने वाली एजेंसी Ookla के अनुसार, नॉर्वे दुनिया में सबसे तेज मोबाइल इंटरनेट सेवा प्रदान करता है. समाचार एजेंसी सिन्हुआ के मुताबिक, मात्र 13 महीने के अंदर नॉर्वे मोबाइल इंटरनेट स्पीड के मामले में 11वें पायदान से उछलकर टॉप पर पहुंच चुका है.

भारत आ सकता है ये धांसू स्कूटर, टेस्टिंग के दौरान आया नजर

इटैलियन मोटरसाइकल मेकर Benelli ने भारत में मोटरसाइकल बिजनेस में अपनी एंट्री 2016 में  DSK Motowheels के साथ ली थी. DSK Benelli यहां अभी TNT 300, TNT 600i, 600GT, TNT 899 और फ्लैगशिप TNT R जैसे बाइक्स सेल करती है. अब ऐसा लग रहा है कि कंपनी अपने नए स्कूटर के साथ भारत में दस्तक दे सकती है.

भारत में लॉन्च हुआ Oppo F3 दीपिका पादुकोण लिमिटेड एडिशन

रोज़ गोल्ड और ब्लैक लिमिटेड एडिशन को लॉन्च करने के बाद Oppo ने अपने F3 स्मार्टफोन के नए स्पेशल एडिशन को भारत में लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने भारत में अब Oppo F3 दीपिका पादुकोण लिमिटेड एडिशन को भारत में लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने इसकी कीमत 19,990 रुपये रखी है. ये स्मार्टफोन 21 अगस्त से फ्लिपकार्ट और सारे ऑफलाइन स्टोर पर सेल के लिए उपलब्ध रहेगा.

20 अगस्त को Coolpad भारत में लॉन्च करेगा 6GB रैम वाला मिडरेंज स्मार्टफोन

Coolpad ने भारत में अपने अगले स्मार्टफोन Cool Play 6 को भारत में लॉन्च करने की पूरी तैयारी कर ली है. चाइनीज कंपनी ने Cool Play 6 को भारत में लॉन्च करने के बारे में जानकारी फेसबुक में साझा की है. जानकारी के मुताबिक इसे 20 अगस्त को लॉन्च किया जाएगा.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें