scorecardresearch
 

19 जनवरी से भारतीय बाजार में नजर आ सकता है Xiaomi Redmi Note 4

भारतीय बाजार में 19 जनवरी को Xiaomi Redmi Note4 लॉन्च हो सकता है, जानें क्या हैं फीचर्स...

Representational image Representational image

चाईनीज कंपनी Xiaomi ने 19 जनवरी को अपने एक प्रोडक्ट लॉन्च के लिए इन्विटेशन भेजा है. इवेंट नई दिल्ली में होना है. खबरों के मुताबिक ये माना जा रहा है कि कंपनी इस इवेंट में Redmi Note4 को लॉन्च कर सकती है.

आपको बता दें कि Xiaomi Redmi Note4 पिछले साल अगस्त के महीने में चीन में लॉन्च किया जा चुका है. इसे वहां दो वेरिएंट- पहला 2Gb रैम और 16Gb इंटरनल स्टोरेज वाला (जिसकी कीमत लगभग 9000 रुपये है), और दूसरा 3GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज वाला (जिसकी कीमत लगभग 12000 रुपये है), में पेश किया गया था.

भारत में भी इस फोन की कीमत इसी के आसपास होने की संभावना है. फोन को गोल्ड, ग्रे और सिल्वर कलर वेरिएंट में लॉन्च किया गया था जिसमें रियर पैनल में फिन्गरप्रिंट भी था.

डुअल सिम वाला Redmi Note4 एंड्राइड MIUI 8 बेस्ड 6.0 मार्शमैलो पर काम करेगा. फोन का स्क्रीन 5.5 इंच का फुल HD डिस्प्ले वाला है. अगर फोन के कैमरे की बात की जाए तो, इसमें PDAF (फेस डि़टेक्सन ऑटोफोकस) के साथ 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है. जिसमें डुअल टोन LED फ्लैश के साथ f/2.0 का अपर्चर है.

लो लाइट में फोटो क्लिक करने और ब्लर्ड बैकग्राउंड पाने के लिए इतने अपर्चर को अच्छा माना जाता है. इसमें 85 डिग्री वाइड एंगल वाला 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है जो सेल्फी के लिए बहुत बेहतर है. फोन के इंटरनल स्टोरेज को कार्ड की सहायता से 128GB तक बढ़ाया जा सकता है.

फिंगरप्रिंट के अलावा इस फोन में इंफ्रारेड सेंसर भी है. क्नेटिविटी के लिए इस फोन में GPRS/EDGE,3G,4G VoLTE,Bluetooth,GPS,Micro-USB और Glonass दिया गया है. फोन में 4100 mAh की शानदार बैटरी भी है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें