scorecardresearch
 

दुनियाभर में ट्विटर का सर्वर हुआ डाउन, यूजर्स हुए परेशान

ट्विटर डाउन होने के बाद अगर कोई यूजर ट्वीट करने या ट्वीट को देखने की कोशिश कर रहा है तो उन्हें 'Something Went Wrong' और Try Again लिखा हुआ नजर आ रहा है.

ट्विटर का सर्वर डाउन ट्विटर का सर्वर डाउन

सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर बुधवार को करीब 1 घंटे तक डाउन रहा. ट्विटर के डाउन होने से यूजर्स को परेशानियों का सामना करना पड़ा. यूजर्स न तो ट्वीट कर पा रहे थे और न ही अपने ट्वीट को फिर से देख पा रहे थे.

ट्विटर डाउन होने के बाद अगर कोई यूजर ट्वीट करने या ट्वीट को देखने की कोशिश कर रहा था तो उन्हें 'Something Went Wrong' और Try Again लिखा हुआ नजर आ रहा था.

न सिर्फ डेस्कटॉप पर बल्कि Android और iOS App पर भी ट्विटर यूजर्स को परेशानियों का सामना करना पड़ा. फोन पर भी 'can not retrieve tweets at the moment' और ‘something went wrong’ लिखा नजर आ रहा था. TweetDeck पर भी ऐसी ही मुश्किल सामने आई.

डाउनडिक्टेटर नाम की एक वेबसाइट के मुताबिक दुनियाभर में ट्विटर करीब रात 8 बजे डाउन हुआ था. भारत, जापान, ब्रिटेन, दक्षिण अमेरिका, यूरोप और उत्तरी अमेरिका  के यूजर्स भी ट्विटर डाउन से प्रभावित हुए थे. हालांकि ट्विटर ने अब तक साफ नहीं किया है कि ट्विटर किस वजह डाउन हुआ है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें