scorecardresearch
 

OnePlus 6T भारत में आज हो रहा है लॉन्च, ऐसे देखें LIVE

OnePlus 6T आज भारत में लॉन्च होने जा रहा है. अगर आप लॉन्च इवेंट ऑनलाइन देखने को उत्सुक हैं तो ऐसे देखें.

OnePlus 6T OnePlus 6T

OnePlus 6T की लॉन्चिंग आज भारत में की जाएगी. भारत में इस स्मार्टफोन की लॉन्चिंग का इवेंट नई दिल्ली में रखा गया है. इवेंट की शुरुआत KDJW स्टेडियम में 8:30pm IST से होगी. कंपनी इवेंट की लाइव स्ट्रीमिंग भी करेगी. आपको बता दें OnePlus 6T की ग्लोबल लॉन्चिंग सोमवार को न्यू यॉर्क में एक इवेंट के दौरान की गई थी.

हालांकि इस दौरान इस स्मार्टफोन की भारतीय कीमतों का खुलासा नहीं किया गया था. यानी इस इवेंट का खास मकसद कीमतों का खुलासा करना है. आपको बता दें इस नए स्मार्टफोन की बिक्री 1 नवंबर से अमेजन इंडिया की वेबसाइट से की जाएगी. इसके अलावा इस स्मार्टफोन की बिक्री रिलायंस डिजिटल आउटलेट्स और वनप्लस के खुद के ऑफलाइन स्टोर्स पर की जाएगी. ग्राहक इसे मिडनाइट ब्लैक और मिरर ब्लैक कलर वेरिएंट में खरीद पाएंगे. नई दिल्ली में होने वाले इवेंट की लाइव स्ट्रीमिंग वनप्लस इंडिया के यूट्यूब चैनल पर की जाएगी.   

OnePlus 6T पर मिल रहे लॉन्च ऑफर्स की बात करें तो टेलीकॉम कंपनी जियो 36 वाउचर्स के रूप में 5,400 रुपये का इंस्टैंट कैशबैक दे रही है. ग्राहक इन वाउचर्स का उपयोग आगामी रिचार्ज के लिए कर पाएंगे. इसके अलावा ICICI बैंक डेबिट कार्ड और क्रेडिट कार्ड होल्डर्स और सिटी बैंक क्रेडिट कार्ड होल्डर्स OnePlus 6T की शॉपिंग पर 2,000 रुपये के इंस्टैंट डिस्काउंट का फायदा उठा पाएंगे.

इन सबके अलावा प्रमुख बैंकों की ओर से नो कॉस्ट EMI का ऑप्शन भी ग्राहकों को मिलेगा. साथ ही अमेजन पे बैलेंस पर 1,000 रुपये का कैशबैक भी ग्राहकों को मिलेगा. हालांकि इसकी वैलिडिटी 1 नवंबर से 5 नवंबर तक होगी. प्री-बुकिंग ऑफर की बात करें तो ग्राहकों को OnePlus टाइप-C बुलेट ईयरफोन्स और अमेजन पे बैंलेस पर 500 रुपये का कैशबैक मिलेगा. हालांकि इसमें भी कुछ नियम और शर्तें शामिल है, जिसे ग्राहकों को आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर देखना होगा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें