scorecardresearch
 

भारत में लॉन्च हुआ Gionee Pioneer P5 मिनी स्मार्टफोन, कीमत 5,349 रुपये

जियोनी ने अपना नया बजट स्मार्टफोन Pioneer P5 मिनी महज 5,349 रुपये की कीमत में लॉन्च किया है. इस फोन में कई दमदार फीचर्स हैं.

Gionee Pioneer P5 mini Gionee Pioneer P5 mini

नाइजीरिया के बाद भारत दूसरा ऐसा देश है जहां जियोनी ने अपना नया स्मार्टफोन Pioneer P5 मिनी लॉन्च किया है. यह स्मार्टफोन रेड, ब्लैक, व्हाइट, ब्लू, यलो और गोल्ड कलर वेरिएंट में कंपनी की वेबसाइट पर उपलब्ध है. इस फोन की कीमत 5,349 रुपये हैं.

क्या है खासियत
जियोनी का यह फोन एंड्रॉयड 5.1 लॉलीपॉप पर चलता है जिसमें एमिगो 3.1 स्क्रीन दी गई है. इसके साथ ही स्मार्टफोन में 1.3 गीगाहर्ट्ज क्वाड-कोर प्रोसेसर और रैम 1GB है. इसकी इंटरनल मेमोरी 8 GB है जिसे माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए बढ़ा कर 128जीबी तक किया जा सकता है.

फोटोग्राफी के लिए खास फीचर्स
फोटोग्राफी के लिए इसमें 5 मेगापिक्सल रियर और 2 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है. कैमरा एप्स की अगर बात करें तो जियो-टैगिंग, स्कैन, जीआईएफ, पैनोरमा, फेस ब्यूटी, पिक नोट जैसे फीचर्स दिए गए हैं.

दमदार लीथियम-आयन बैट्री
इसमें 1850mAh की लीथियम-आयन बैट्री है. कंपनी का दावा है यह स्मार्टफोन स्टैंडबाय पर 277 घंटे और 2जी नेटवर्क पर 18.5 घंटे जबकि 3जी नेटवर्क पर 9.25 घंटे टॉक टाइम देगा. वजन के लिहाज से यह 153 ग्राम का है.

कनेक्टिविटी की बात करें तो यह डुअल-सिम स्मार्टफोन ब्लूटूथ, वाई-फाई, जीपीएस और ए-जीपीएस को सपोर्ट करता है. इसके अलावा यह ईको मोड, एमी लॉकर, स्मार्ट गेस्चर, मूड कार्ड, जीस्टोर, चाइल्ड मोड जैसे फीचर से लैस है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें