scorecardresearch
 
मोबाइल

लॉन्च से पहले Realme 8s 5G को लेकर नई जानकारी आई सामने, जानें संभावित फीचर्स

Realme New Phone
  • 1/6

Realme 8s को भारत में 9 सितंबर को लॉन्च किया जाएगा. इसको लेकर चीनी कंपनी काफी हाइप बनाने में भी लगी हुई है. Realme ने कन्फर्म किया है कि Realme 8s में Dimensity 810 चिपसेट दिया जाएगा. इसे कंपनी ने दो कलर ब्लू और पर्पल में टीज किया है. 

Realme New Phone
  • 2/6

इसको लेकर पूरी जानकारी 9 सितंबर को आएगी. लेकिन टीजर में भी कंपनी ने बहुत कुछ दिखाया है. टीजर में फोन के पंच होल डिस्प्ले और साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर को दिखाया गया है. 

Realme New Phone
  • 3/6

Realme 8s की कीमत (संभावित)


Realme 8s को भारत में 9 सितंबर को Realme 8i 5G के साथ लॉन्च किया जाएगा. इसकी कीमत 20,000 रुपये के अंदर हो सकती है. Realme के इस इवेंट में स्मार्टफोन ही नहीं बल्कि दूसरे प्रोडक्ट्स को भी लॉन्च किया जाएगा. इसमें कंपनी के टैबलेट Realme Pad को भी लॉन्च किया जाएगा. इसके अलावा दो ब्लूटूथ स्पीकर्स को भी इस इवेंट में कंपनी लॉन्च करेगी. 

Realme New Phone
  • 4/6

Realme 8s के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स (संभावित)


91Mobiles की एक रिपोर्ट के अनुसार इस फोन का डिजाइन Realme 8 सीरीज से काफी मिलता-जुलता रह सकता है. कंपनी के नए टीजर के अनुसार इस फोन में कर्व्ड बॉडी स्क्वायर शेप्ड कैमरा मॉड्यूल के साथ दिया जाएगा. फोन में साइड-माउंडटेड फिंगरप्रिंट सेंसर पावर की के इंटीग्रेशन के साथ दिया जाएगा. 

Realme New Phone
  • 5/6

Realme 8s में 6.5-इंच की 90Hz रिफ्रेश रेट स्क्रीन दी जा सकती है. फोन में MediaTek Dimensity 810 प्रोसेसर दिया जाएगा. इसमें 6GB और 8GB का रैम ऑप्शन 5GB वर्चुअल रैम ऑप्शन के साथ दिया जा सकता है. इसमें 128/256GB ऑनबोर्ड स्टोरेज दिया जा सकता है.

Realme New Phone
  • 6/6

फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया जा सकता है. इसका प्राइमरी कैमरा 64-मेगापिक्सल का हो सकता है. सेल्फी के लिए फ्रंट में 16-मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता है. फोन में 5,000mAh की बैटरी 33W Dart फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ दी जा सकती है.