scorecardresearch
 
मोबाइल

OnePlus Nord 2 5G भारत में आज होगा लॉन्च, ऐसे देख पाएंगे LIVE इवेंट

OnePlus Nord 2 5G
  • 1/6

OnePlus Nord 2 को भारत में आज यानी 22 जुलाई को लॉन्च किया जाएगा. इसे ओरिजनल Nord स्मार्टफोन के अपग्रेड के तौर पर बाजार में उतारा जाएगा. कंपनी पिछले कुछ दिनों से इस स्मार्टफोन के टीजर्स जारी कर रही थी. इन टीजर्स में अपकमिंग फोन के कुछ फीचर्स कंफर्म भी कर दिए गए हैं.

OnePlus Nord 2 5G
  • 2/6

OnePlus Nord 2 के लिए लॉन्च इवेंट की शुरुआत गुरुवार को 7:30 pm IST से होगी. फैन्स लॉन्च इवेंट को वनप्लस इंडिया ऑफिशियल यूट्यूब चैनल के जरिए लाइव देख पाएंगे.

OnePlus Nord 2 5G
  • 3/6

OnePlus Nord 2 के स्पेसिफिकेशन्स

कंपनी ने कंफर्म कर दिया है कि नए Nord 2 में कस्टम Dimensity 1200-AI प्रोसेसर देखने को मिलेगा. ये प्रोसेसर कई AI एन्हांसमेंट्स वाला होगा. साथ ही ये एंड्रॉयड 11 के साथ लॉन्च होगा. वनप्लस ने कंफर्म किया है कि इस फोन में तीन साल का सिक्योरिटी अपडेट भी मिलेगा.

OnePlus Nord 2 5G
  • 4/6

कंपनी ने प्राइमरी कैमरा को भी लेकर जानकारी शेयर की है. OnePlus Nord 2 50MP Sony IMX766 सेंसर के साथ आएगा. साथ ही इसमें ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन का भी फीचर मिलेगा.

OnePlus Nord 2 5G
  • 5/6

वनप्लस ने रियर पैनल डिजाइन भी लॉन्च से पहले शोकेस किया है और ये OnePlus 9 जैसा है. लीक्स से ये भी पता चला है कि इस फोन को ब्लू हेज, ग्रे सिएरा, ग्रीन वुड और रेड कलर ऑप्शन में आ सकता है.

OnePlus Nord 2 5G
  • 6/6

एक हालिया टीजर से ये पता चला है कि OnePlus Nord 2 की बैटरी 4500mAh की होगी और यहां Warp Charge 65 का सपोर्ट मिलेगा. एक पुरानी रिपोर्ट में ये दावा किया गया था कि इस फोन की शुरुआती कीमत 31,999 रुपये हो सकती है.