scorecardresearch
 
टेनिस

Tennis star Nick Kyrgios: एक्स गर्लफ्रेंड से मारपीट के केस में फंसा ये टेनिस स्टार, विम्बलडन के बीच बड़ी मुश्किलें

Nick Kyrgios
  • 1/8

टेनिस जगत के वर्ल्ड नंबर-40 स्टार प्लेयर निक किर्गियोस इन दिनों ग्रैंड स्लैम विम्बलडन टूर्नामेंट खेल रहे हैं. इस बीच उनकी मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं. दरअसल, इस ऑस्ट्रेलियाई टेनिस स्टार पर एक्स गर्लफ्रेंड से मारपीट (assaulting) का आरोप लगा है.

Nick Kyrgios and Chiara Passari
  • 2/8

ऑस्ट्रेलियाई मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया है कि यह मारपीट की घटना पिछले साल यानी दिसंबर 2021 में हुई. उसी वक्त शिकायत भी दर्ज कराई गई थी. अब यह मामला अदालत में है और निक किर्गियोस की पेशी चल रही है.

Nick Kyrgios and Chiara Passari
  • 3/8

निक किर्गियोस को इस मामले में अगले महीने यानी 2 अगस्त को कैनबरा की अदालत में पेश होना है. ACT पुलिसकर्मी ने इस बात की पुष्टि की है. उन्होंने कहा कि 27 साल के किर्गियोस को दिसंबर 2021 के एक मारपीट के मामले में पेश होना है.

Nick and Chiara
  • 4/8

ऑस्ट्रेलियाई टेनिस स्टार निक किर्गियोस इस समय इंग्लैंड में हैं. यहां वह टेनिस ग्रैंड स्लैम विम्बलडन टूर्नामेंट खेल रहे हैं. निक किर्गियोस ने विम्बलडन 2022 सीजन के क्वार्टरफाइनल में जगह पक्की कर ली है.

Chiara Passari
  • 5/8

निक किर्गियोस की इस एक्स गर्लफ्रेंड का नाम Chiara Passari बताया जा रहा है. हालांकि निक के वकील ने कहा कि अभी तक उन पर आरोप साबित नहीं हुए हैं, क्योंकि वह अभी कोर्ट में भी पेश नहीं हुए हैं.

Nick
  • 6/8

निक हाल ही में कई विवादों में भी आए हैं. पहले राउंड के मैच के दौरान निक ने दर्शकों की ओर थूका था. इस वजह से उन पर 10 हजार डॉलर का जुर्माना भी लगा था. इसके बाद शनिवार को ही एक मैच के दौरान भी जुर्माना लगाया गया था.

Nick Kyrgios and Costeen Hatzi
  • 7/8

बता दें कि निक किर्गियोस हाल ही में अपनी नई गर्लफ्रेंड Costeen Hatzi के साथ क्वालिटी टाइम बिताते नजर आए थे. निक ने नई गर्लफ्रेंड के साथ कई फोटोज भी शेयर किए, जिस पर एक्स गर्लफ्रेंड Chiara Passari ने भी कमेंट्स किए थे.

Kyrgios and Passari
  • 8/8

नए साल (2022) के समय जब निक ने नई गर्लफ्रेंड के साथ कुछ फोटोज शेयर की थी, तब एक्स गर्लफ्रेंड ने कमेंट किया था- उस लड़की को यह पता ही नहीं है कि वह उसके साथ क्यों है. बिल्कुल ऐसी ही चीजें मेरे साथ भी हुई थीं.