scorecardresearch
 
टेनिस

Maria Sharapova: मां बनने वाली हैं रूसी सुंदरी मारिया शारापोवा, बेबी बम्प के साथ फोटो वायरल, PHOTOS

Maria
  • 1/8

रूस की पूर्व टेनिस स्टार रहीं मारिया शारापोवा मां बनने वाली हैं. उनकी बेबी बम्प वाली तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जो खुद उन्होंने ही इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए यह जानकारी दी थी. यह फोटो उन्होंने 19 अप्रैल को अपने बर्थडे के दिन शेयर की थी.

Maria Pic
  • 2/8

पांच बार की ग्रैंड स्लैम विजेता शारापोवा 19 अप्रैल को ही 35 साल की हो गई हैं. उन्होंने फरवरी 2020 में ऑस्ट्रेलियन ओपन खेलने के बाद टेनिस की दुनिया को अलविदा कह दिया था. उनके रिटायरमेंट से फैन्स को काफी निराशा हुई थी.

Maria photo
  • 3/8

रिटायरमेंट के बाद रूसी सुंदरी ने कहा था, 'आप उस एकमात्र जीवन को कैसे छोड़ सकते हैं जिसे आप जानते हैं? आप कैसे उन कोर्ट से अलग हो सकते हैं जहां आप जब बच्ची थीं, तब से प्रशिक्षण लेती रही हैं..?'

Sharapova
  • 4/8

शारापोवा ने कहा था, 'वह खेल जिसने आपको बेपनाह खुशियां और आंसू दिए. एक ऐसा खेल जिसमें आपको पूरा परिवार मिला. फैंस जो 28 साल के करियर में आपके साथ रहे. मैं इसके लिए नई हूं तो कृपया मुझे क्षमा करें. टेनिस- अब मैं तुम्हें अलविदा कहती हूं.'

Maria & Alexander
  • 5/8

शारापोवा ब्रिटेन के बिजनेसमैन एलेक्जेंडर गिल्केस (Alexander Gilkes) के साथ 2018 से रिलेशनशिप में थीं. एलेक्जेंडर एक आर्ट डीलर भी हैं. मारिया ने खुलासा किया था कि वे और एलेक्जेंडर दिसंबर 2020 से इंगेज्ड हैं.

Maria pics
  • 6/8

42 साल के एजेक्जेंडर इंगेज्ड से पहले तक मारिया शारापोवा के हर एक मैच को देखने के लिए कोर्ट में मौजूद रहा करते थे. दोनों को कई बार साथ में देखा गया था. दो साल डेट करने के बाद दिसंबर 2020 में दोनों इंगेज्ड हो गए और अब पेरेंट्स बनने वाले हैं.

Maria Sharapova
  • 7/8

शारापोवा ने 2004 में 17 साल की उम्र में विम्बलडन के रूप में अपना पहला ग्रैंड स्लैम खिताब जीता था और 2012 में फ्रेंच ओपन जीत करियर स्लैम भी पूरा किया था. 2012 के बाद उन्होंने 2014 में भी फ्रेंच ओपन जीता था. 2006 में वह अमेरिकी ओपन और 2008 में ऑस्ट्रेलियन ओपन जीतने में सफल रही थीं. 2016 में शारपोवा पर डोपिंग के कारण 15 महीनों का प्रतिबंध लगा था. 2017 अप्रैल में उन्होंने वापसी की थी.

Maria photos
  • 8/8

All Photo Credit: Instagram.