scorecardresearch
 
टी 20 वर्ल्ड कप 2021

हार्दिक की बॉलिंग पर धोनी-कोहली की नज़र, देखें टीम इंडिया की प्रैक्टिस की Photos

Hardik Pandya
  • 1/7

टी-20 वर्ल्डकप में भारतीय टीम को अपना अगला मुकाबला 31 अक्टूबर को न्यूजीलैंड के साथ खेलना है. पाकिस्तान के हाथों 10 विकेट से हार के बाद टीम इंडिया टी-20 वर्ल्डकप में अपनी वापसी करना चाहेगी. मैच से पहले टीम इंडिया के लिए अच्छी खबर ये है कि हार्दिक पंड्या ने बॉलिंग करना शुरू कर दिया है, जिसकी तस्वीरें भी सामने आई हैं. (Photo: @BCCI)
 

Hardik
  • 2/7

बीसीसीआई की ओर से जारी प्रैक्टिस सेशन की तस्वीरों में हार्दिक पंड्या बॉलिंग करते दिख रहे हैं. बताया जा रहा है कि हार्दिक ने करीब 15 मिनट बॉलिंग की है, ऐसे में अगर मैच के दौरान हार्दिक 1-2 ओवर करें तो भारतीय टीम को फायदा होगा. (Photo: @BCCI)

 

ms dhoni
  • 3/7

हार्दिक पंड्या जब बॉलिंग कर रहे थे, पीछे कोच रवि शास्त्री, कप्तान विराट कोहली और मेंटर महेंद्र सिंह धोनी भी नज़र आ रहे हैं. ऐसे में कोचिंग स्टाफ पूरी तरह से हार्दिक की फिटनेस पर नज़र बनाए हुए है. (Photo: @BCCI)

Team India
  • 4/7

अभी तक टीम इंडिया को छठे बॉलर की कमी खल रही थी, पहले मैच में भी हार्दिक पंड्या को बतौर बल्लेबाज़ खिलाया गया था. हालांकि, उन्होंने कोई बड़ा स्कोर नहीं किया था. लेकिन अगर हार्दिक बॉलिंग करते हैं, तब उनको प्लेइंग-11 से बाहर बैठाना आसान नहीं होगा. (Photo: @BCCI)

Virat Kohli
  • 5/7

न्यूजीलैंड और भारत दोनों ही पाकिस्तान के हाथों हार चुकी हैं. ऐसे में भारतीय टीम चाहेगी कि अपना दूसरा मुकाबला जीत जाए, ताकि सेमीफाइनल में पहुंचने की उम्मीदें बरकरार रह पाएं. वरना हार होने पर ये राह काफी मुश्किल हो सकती है. 

dhoni
  • 6/7

टीम इंडिया ने न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच से पहले प्रैक्टिस की है. टीम के खिलाड़ी इस दौरान फन प्रैक्टिस करते नज़र आए, जिसकी तस्वीरें बीसीसीआई ने जारी की हैं. मेंटर एमएस धोनी भी टीम के खिलाड़ियों के साथ दिखे. (Photo: CSK)
 

India
  • 7/7

बता दें कि न्यूजीलैंड की टीम और भारत के बीच टी-20 वर्ल्डकप में दो बार मुकाबला हुआ है. दोनों बार ही टीम इंडिया की इन मुकाबलों में हार हुई है. ऐसे में न्यूजीलैंड से पार पाना आसान नहीं होगा.